अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्ट, हाथ में मिठाई लिए आए नजर
अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्ट, हाथ में मिठाई लिए आए नजर Social Media
सेलिब्रिटी

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्ट, हाथ में मिठाई लिए आए नजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ पोस्ट शेयर करते रहते हैं। 78 साल के अमिताभ बच्चन आज भी जनता का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। उनकी लेटेस्ट पोस्ट में वे दोनों हाथों में मिठाई लिए नजर आ रहे हैं। चेहरे से तो वे काफी खुश और एक्साइटेड दिख रहे हैं पर उनके कैप्शन में इन मिठाईयों को ना खा पाने का दुख छलक रहा है।

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्ट:

अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर किया है, जिसमें वे एक हाथ में रसगुल्ला तो दूसरे हाथ में गुलाब जामुन लिए खड़े हैं। एक तस्वीर में जहां उनकी आंखों में इन मिठाईयों के लिए लालच दिख रहा है, वहीं दूसरी तस्वीर में वे इन मिठाईयों की मिठास दर्शकों को दिखा रहे हैं। उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, ''जब मीठा खाना छोड़ दिया तब शूट पे, हाथ में पकड़ा दिया रसगुल्ला और गुलाब जामुन और कहा ऐसा एक्सप्रेशन देना कि अभी-अभी खाकर बहुत स्वाद‍िष्ट लग रहा है। इससे बड़ा टॉर्चर लाइफ में नहीं हो सकता।"

वहीं अगर अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही ब्रह्मास्त्र में दिखेंगे। ये तीन पार्ट में बनने जा रही है। जिसका पहला पार्ट जल्द ही रिलीज़ होगा। इस फिल्म में अमिताभ के साथ साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट होंगी। वहीं फिल्म का निर्देशन करेंंगे अयान मुखर्जी। इसके अलावा अमिताभ बच्चन नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड' और रूमी जाफरी की 'चेहरे' में दिखाई देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT