अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबीयत
अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबीयत Social Media
सेलिब्रिटी

अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबीयत, ब्लॉग में बताया- जल्द होगी सर्जरी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फैन फॉलोइंग हर जगह फैली हुई है। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने अनुभवों को ब्लॉग के जरिए शेयर करते रहते हैं। अपने हाल के एक ब्लॉग से उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया है, जिससे उनके फैंस को उनकी चिंता होने लगी है। दरअसल, अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ गई है। शनिवार को देर रात अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर ब्लॉग लिखकर अपने फैंस को जानकारी दी है। उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया है कि, उनकी सर्जरी होने जा रही है।

अमिताभ बच्चन ब्लॉग के जरिए दी जानकारी:

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में सिर्फ एक ही लाइन लिखी है। इस एक लाइन ने सबको चिंता में डाल दिया है। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा है, "मेडिकल कंडिशन... सर्जरी.. मैं लिख नहीं सकता, ab" अमिताभ बच्चन ने ये ब्लॉग 27 फरवरी को लिखा है। बिग बी का ये ब्लॉग देखने के बाद फैंस उनकी चिंता कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबीयत, ब्लॉग में बताया- जल्द होगी सर्जरी

ब्लॉग देखने के बाद परेशान हुए फैंस:

बता दें कि, अमिताभ बच्चन का ये ब्लॉग देखने के बाद उनके फैंस परेशान हो गए, क्योंकि ब्लॉग के जरिए फैंस को अपने डेली रूटीन की जानकारी देते हैं। इस छोटा सा वाक्य लोगों के बीच बेचैनी को बढ़ा रहा है। क्योंकि किसी चीज की सर्जरी है, ये सर्जरी कब और कहां होगी इस बात की जानकारी किसी को नहीं लग पा रही है। यह भी नहीं कहा जा सकता कि, सर्जरी होने वाली है या हो चुकी है। अब लोग उनकी सलामती के लिए दुआएं मांग रहे हैं।

कर रहे थे फिल्मों की शूटिंग:

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी थे। रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' के ऑफ एयर होने के बाद वह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और 'चेहरे' समेत कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे। इस बीच ये खबर सबको हैरान करने वाली हैं। बता दें कि, केबीसी की शूटिंग के से पहले अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था। कोरोना वायरस से ठीक होने में उन्हें लगभग महीना भर लगा। पिछले साल जुलाई में कोरोना की जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बता दें कि, हाल ही में 15 फरवरी को अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में पूरे 52 साल हो गए। 15 फरवरी साल 1969 में अमिताभ बच्चन ने फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने मृणाल सेन की फिल्म 'भुवन शोम' में एक वॉयस नैरेटर के तौर पर डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। महानायक की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो वो 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड', 'चेहरे', 'मे-डे' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT