Amitabh Bachchan Eye Surgery
Amitabh Bachchan Eye Surgery Social Media
सेलिब्रिटी

अमिताभ बच्चन की दूसरी आंख की भी हुई सर्जरी, पोस्ट के जरिए शेयर किया अनुभव

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कुछ दिनों पहले अपनी एक आंख की सर्जरी कराई थी। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। अब उन्होंने बताया है कि, उनकी दूसरी आंख की सर्जरी भी हो गई है। उन्होंने ट्विटर पर बताया कि, यह उनके लिए जिंदगी बदलने वाला अनुभव है। उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अमिताभ बच्चन ने शेयर की पोस्ट:

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर हैंडल पर सर्जरी के बारे में बताया है। उन्होंने सर्जरी के बारे में बताते हुए कहा कि, "दूसरी आंख की भी सर्जरी पूरी हो गई है और अब मैं रिकवर हो रहा हूं।" उन्होंने आगे कहा कि, "सब ठीक है।" उन्होंने इस दौर को लाइफ चेंजिंग एक्सपीरियंस बताया है।

बता दें, अमिताभ बच्चन ने इससे पहले अपने ब्लॉग में सर्जरी का जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि, कैसे सर्जरी के माध्यम से वो एक नई और खूबसूरत दुनिया देख पा रहे हैं। उन्होंने इसे बेहद खास एक्सपीरियंस बताया। उन्होंने अपने ब्लॉग में इस बात का भी जिक्र किया कि, किसी भी कारण सर्जरी में देरी नहीं की जानी चाहिए। थोड़ी सी देरी किसी भी शख्स को पूरी तरह अंधा बना सकती है। उन्होंने कहा कि, "मैं सलाह दूंगा कि, अगर आपको दिक्कत है तो वक्त से पहले सर्जरी करा लेनी चाहिए।"

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं बिग बी:

बता दें कि, अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी बातें अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर और एक स्लो मोशन वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में अमिताभ का जोश देखते बन रहा है। फैंस मेगास्टार के जोश को देख हैरानी में पड़ गए हैं। वीडियो देख ऐसा बिल्कुल नहीं लगता कि, अमिताभ बच्चन सर्जरी के बाद वापस आए हैं।

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो फिल्म 'झुंड' की फाइनल रिलीज डेट सामने आ गयी है। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट के बारे में बताया। इस फिल्म के अलावा अमिताभ रूमी जाफरी निर्देशित फिल्म 'चेहरे' में इमरान हाश्मी के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म को 30 अप्रैल को रिलीज होगी। इसके अलावा अमिताभ मेगा बजट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT