अनुपम खेर ने 'गंजों' को डेडिकेट किया गाना
अनुपम खेर ने 'गंजों' को डेडिकेट किया गाना Social Media
सेलिब्रिटी

अनुपम खेर ने 'गंजों' को डेडिकेट किया गाना, वायरल हुआ वीडियो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ मजेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने साथी गंजों के लिए एक गाना डेडिकेट किया है। हाल ही में अभिनेता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 40 साल पहले लिखा गया अपना एक गाना गाते नजर आ रहे हैं। गाने में अपने बालों को खोने वाले एक व्यक्ति की भावना को बयां किया गया है।

अनुपम खेर ने शेयर किया पोस्ट:

अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो एक गाना गाते हुए दिख रहें हैं। उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "दुनिया भर के गंजों को समर्पित, 'आज से 40 साल पहले जब मैं मुंबई फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने आया था तो मेरे बाल झड़ रहे थे और अस्त-व्यस्त थे। लोग इसे मेरी किस्मत कहते थे और मैं इसे अपनी खासियत कहता था। ऐसे में मैंने खुद को और जमाने को हंसाने के लिए गंजों पर ये गाना लिखा।"

कैसा है वीडियो:

सामने आए इस वीडियो में अनुपम खेर अपने घर में बैठकर ये गाना गा रहे हैं। वह फैन्स से कहते हैं कि, इमैजिन कीजिए कि, कई गंजे पीछे खड़े हैं और उनके साथ कोरस में ये गाना गा रहे हैं। यह गाना 'ऐ मेरे प्यारे वतन' गाने की तर्ज पर बना है। उन्होंने अपना ये पैरॉडी सॉन्ग 'ए मेरे उजड़े बालों' खुद लिखा है और वे इसे अपनी आवाज में गा रहे हैं।

अनुपम 'ऐ मेरे प्यारे वतन' गाने की तर्ज़ पर गाना गाते हैं, "ऐ मेरे पिछड़े बालों फिर से उग आओ सालों, तुम पे मैं कुर्बान, जुल्म के पंजों में हूं, मैं भी अब गंजों में हूं सर हुआ वीरान...जिंदगी में कैसे झट से गिर जाते थे तुम, जब बिखरते थे अदाएं कितनी बिखराते थे तुम, सूना ये सर कर गए, तुम तो झड़ गए रह गए दो कान। जुल्म के पंजों मं हूं मैं भी अब गंजों में हूं... सर हुआ वीरान।" इसके बाद एक्टर ने बताया कि, वो बहुत खुश हैं कि वो गंजे हैं।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बनाई पहचान:

बता दें कि, अनुपम खेर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने न केवल भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी पहचान बनाई है। सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष रह चुके पद्मश्री अनुपम खेर को आठ बार अलग-अलग श्रेणियों में फिल्मफेयर पुरस्कार मिल चुका है। वहीं उन्हें दो बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है।

वहीं अगर अनुपम खेर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अनुपम खेर साल 2019 में द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर और वन डे जस्टिस डिलिवर्ड में नजर आए थे। साल 2021 में वे फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT