अनुपम खेर ने दी किरण खेर की हेल्थ अपडेट
अनुपम खेर ने दी किरण खेर की हेल्थ अपडेट Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

अनुपम खेर ने दी किरण खेर की हेल्थ अपडेट, बताया कैसी है तबियत

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर का इलाज चल रहा है। किरण को मल्टिपल मिलोमा नाम का कैंसर है, जिसका इलाज इन दिनों बड़े डॉक्टर्स की देखरेख में चल रहा है। हाल ही में वह पति अनुपम खेर के साथ कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज लेने पहुंचीं थीं, जिसके बाद एक्ट्रेस के निधन की अफवाह तक उड़ गई थी। अब इस अफवाह के बाद से लगातार एक्ट्रेस के पति अनुमन खेर लोगों को किरण की हेल्थ का अपडेट दे रहे हैं।

अनुपम खेर ने दी किरण खेर की हेल्थ अपडेट:

हाल ही में अनुपम खेर ने एक बार फिर से किरण खेर के स्वास्थ्य के बारे में बताया है। हाल ही में अनुपम खेर ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने किरण खेर का हेल्थ अपडेट दिया है। उन्होंने बताया है कि, "किरण की सेहत में सुधार हो रहा है। यह एक कठिन इलाज है, लेकिन वह पहले से बेहतर फील कर रही हैं। किरण अक्सर कहती हैं कि, लॉकडाउन और COVID ने चीजों को मुश्किल बना दिया है। इस उपचार से गुजरने वाले मरीजों को खुद पर काबू करने के लिए कुछ चाहिए।"

अनुपम खेर ने आगे बताया, "वह बाहर नहीं जा सकती और न ही किसी से मिल सकती हैं। लेकिन अच्छी बात यह है कि, किरण बेहतर स्वास्थ्य की ओर बढ़ रही है। वह ठीक है। कई बार ऐसे पल आते हैं जब वह बिल्कुल पॉजिटिव होती हैं, लेकिन कई बार कीमोथेरेपी उनकी मानसिक स्थिति को कई तरह से प्रभावित कर देती है। डॉक्टर्स अपना काम कर रहे हैं। लेकिन इस मुश्किल इलाज से बाहर निकलने के लिए आपको अपनी दिमागी स्थिति को मजबूत रखना होगा। वे इसके लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं और हम भी कर रहे हैं।"

उड़ी थी किरण खेर के निधन की अफवाह:

बता दें कि, कुछ दिनों पहले किरण खेर के निधन की अफवाह उड़ी थी। जिसके बाद उनके पति अनुपम खेर ने ट्वीट करके कहा था, "किरण को लेकर कुछ अफवाहें उड़ रही हैं। वे सभी झूठ हैं। किरण बिल्कुल ठीक हैं, यहां तक की शुक्रवार दोपहर को ही उन्होंने कोविड का दूसरा वैक्सीन लिया है। मैं लोगों से रिक्वेस्ट करता हूं कि ऐसी नेगेटिव खबरें ना फैलाएं। शुक्रिया, सुरक्षित रहें।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT