डोनेशन मांगने पर ट्रोल हुए अर्जुन कपूर
डोनेशन मांगने पर ट्रोल हुए अर्जुन कपूर Social Media
सेलिब्रिटी

डोनेशन मांगने पर ट्रोल हुए अर्जुन कपूर, एक्टर ने दिया जबरदस्त जवाब

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रोजेक्ट्स, निजी जिंदगी और वर्कआउट की फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। कई बार उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, लेकिन अभिनेता भी जवाब देने में पीछे नहीं रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक बच्ची के लिए पोस्ट कर आर्थिक मदद मांगी थी, जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। यूजर्स का कहना था कि, वो खुद भी दे सकते हैं। जिसके बाद अर्जुन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अर्जुन कपूर ने शेयर किया था पोस्ट:

हाल ही में अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक बच्चे की फोटो शेयर की जो गंभीर बीमार से जूझ रहा है। इसके साथ उन्होंने डोनेशन लिंक भी शेयर की है। अर्जुन कपूर ने इस पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, "आप सभी से अनुरोध है कि इस छोटे बच्चे के लिए जितना हो सके मदद करिए।"

ट्रोल हुए अर्जुन कपूर:

अर्जुन की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर तरह- तरह का रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन कुछ यूजर को यह बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने अर्जुन को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, "अर्जुन कपूर दूसरे से मदद मांगने की क्या जरूरत है अपनी एक दिन की कमाई इस बच्चे पर खर्च कर दो इसकी जान बच जाएगी।"

अर्जुन कपूर ने दिया जवाब:

अर्जुन कपूर को ट्रोलर्स की यह बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने जवाब देते हुए लिखा है, "आप सही बोल रहे हैं अगर मेरी एक दिन की कमाई 16 करोड़ होती तो मुझे इस पोस्ट की जरुरत नहीं होती। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि, मैंने इस बच्चे की मदद की है और उसे अच्छे हॉस्पिटल में एडमिट भी करवाया है।" इसके बाद अर्जुन के इस पोस्ट पर कई ऐसे भी लोग थे जिन्होंने उनकी काफी तारीफ की।

अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर अर्जुन कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में अर्जुन कपूर अपनी अगली फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' की शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर गए हैं। इन दिनों गोवा में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में तारा सुतारिया भी नजर आएंगी। अर्जुन और तारा के अलावा 'एक विलेन रिटर्न्स' में जॉन अब्राहम और दिशा पटानी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 11 फरवरी 2022 को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के अलावा अर्जुन कपूर 'भूत पुलिस' में भी दिखाई देंगे। हॉरर कॉमेडी में अर्जुन, सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम मुख्य भूमिकाओं में हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT