अर्जुन रामपाल ने 5 दिन में दी कोरोना को मात
अर्जुन रामपाल ने 5 दिन में दी कोरोना को मात Social Media
सेलिब्रिटी

अर्जुन रामपाल ने 5 दिन में दी कोरोना को मात, बताया कैसे हुए रिकवर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अर्जुन रामपाल कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद उन्होंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया था। हाल ही में खबर आई है कि, एक्टर ने कोरोना वायरस को मात दे दी हैं। अभिनेता अर्जुन रामपाल कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त हो गए हैं। इस बात की जानकारी ख़ुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी है।

अर्जुन रामपाल ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता अर्जुन रामपाल ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि, उन्होंने कोरोना वायरस को मात दे दी है। एक्टर ने फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, "जो लोग इससे जूझ रहे हैं और जिन्होंने अपने को खोया है उनके साथ मेरी दुआएं हैं। ख़ुद को खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं कि मेरे दोनों टेस्ट नेगेटिव आ गए हैं। भगवान मेरे प्रति दयालु रहे। मेरे डॉक्टर ने मुझे बताया कि मेरे जल्दी रिकवर होने की एक बड़ी वजह ये भी है कि मैंने वैक्सीन की पहली डोज़ ले ली थी। इस वजह से वायरस का असर मुझपर कम हुआ। मैं लोगों से ये अपील करता हूं कि, जितना जल्दी हो सके इसकी वैक्सीन लगवा लें। इस प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया। पॉजिटिव रहें लेकिन पॉजिटिव न हों। सुरक्षित रहें, ये वक्त भी गुज़र जाएगा। #recovered।"

18 अप्रैल को हुए थे कोरोना पॉजिटिव:

बता दें कि, अर्जुन रामपाल ने 18 अप्रैल को अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि, वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, "मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं, हालांकि मुझ में कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं है। मैंने खुद को आइसोलेट कर घऱ में क्वारंटाइन कर लिया है और सभी मेडिकल सुविधाएं ले रहा हूं। साथ ही सभी कोविड प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रहा हूं। जो लोग पिछले 10 दिनों में मेरे कॉन्टेक्ट में आए हैं, वो अपना कोविड टेस्ट करा लें और अपना ख्याल रखें। ये बहुत ही डरावना वक्त है। लेकिन हम को जागरुक रहना है और थोड़े वक्त के लिए अपना ख्याल रखना है।"

इस फिल्म में आएंगे नजर:

वहीं अगर अर्जुन रामपाल के वर्क फ्रंट की बात करे, तो वह जल्द ही फिल्म धाकड़ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में हैं। ‘धाकड़’ एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसमें दर्शक कंगना को एजेंट अग्नि के रूप में देख सकेंगे। रजनीश रैजी घई के निर्देशन में बनी इस फिल्म के 1 अक्टूबर को रिलीज होने की संभावना है। अर्जुन ने कुछ दिनों पहले फिल्म से अपने लुक की फोटो शेयर की थी, जिसमें उनका रफ एंड टफ लुक फैंस को काफी पसंद आया था। पोस्टर में अर्जुन हाथ में गन पकड़े हुए नजर आए थे और उनके गले पर टैटू बने थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT