अरशद वारसी ने किया खुलासा, मुन्नाभाई 3 के प्रोडक्शन में देर क्यों हो रही है
अरशद वारसी ने किया खुलासा, मुन्नाभाई 3 के प्रोडक्शन में देर क्यों हो रही है Social Media
सेलिब्रिटी

अरशद वारसी ने किया खुलासा, मुन्नाभाई 3 के प्रोडक्शन में देर क्यों हो रही है

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता संजय दत्त और अरशद वारसी की 'मुन्ना भाई' सीरीज की दोनों ही फिल्में काफी पसंद की गई हैं। अब फैन्स को इस सीरीज की तीसरी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। अरशद वारसी ने अपनी सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'मुन्नाभाई' के तीसरे पार्ट को लेकर बातचीत की है। अरशद वारसी ने खुलासा किया है कि, 'मुन्नाभाई' सीरीज की तीसरी फिल्म की तीन पटकथाएं तैयार हैं, लेकिन उन्हें नहीं लगता कि, यह फिल्म निकट भविष्य में बन पाएगी।

हाल ही में अभिनेता अरशद वारसी ने बताया है कि, 'मुन्ना भाई 3' के लिए 3 स्क्रिप्ट फाइनल की जा चुकी हैं, लेकिन वह यह नहीं बता सकते हैं कि, इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी। इस सीरीज की पहली फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' साल 2003 में रिलीज हुई थी जो आज तक काफी पसंद की जाती है। साल 2006 में इसका सीक्वल 'लगे रहो मुन्ना भाई' रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

बता दें कि, फरवरी के महीने में ऐसी खबरें आई थीं कि, मुन्ना भाई सीरीज की तीसरी फिल्म का आइडिया फाइनल हो गया है लेकिन फिर भी इस साल में इसकी शूटिंग शुरू हो नहीं पाई है। वैसे इस साल संजय दत्त ने भी इस साल कई महीने कैंसर के इलाज के कारण काम नहीं किया था। अब उम्मीद की जा रही है कि, अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाए।

वहीं अगर अरशद वारसी की आने वाली फिल्म की बात करें, तो अरशद वारसी अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' में नजर आएंगे। फिल्म के निर्माताओं ने यह घोषणा की थी। यह फिल्म एक एक्शन कॉमेडी होगी, जिसमें अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते हुए दिखेंगे। गैंगस्टर बने अक्षय इस फिल्म में एक्टर बनने की तमन्ना रखते हैं। फिल्म में कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका में हैं और वे डायरेक्टर बनना चाहती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT