आशुतोष राणा हुए कोरोना संक्रमित
आशुतोष राणा हुए कोरोना संक्रमित Social Media
सेलिब्रिटी

आशुतोष राणा हुए कोरोना संक्रमित, हाल ही में लिया था वैक्सीन का पहला डोज

Author : Sudha Choubey

आज पूरे देश में कोरोना से हाहाकार मच रही है, लगातार लोगों की मौतें हो रही हैं। महाराष्ट्र सहित कई राज्यों में स्थिति पहले से ज्यादा खराब हो गई है। महराष्ट्र के मुंबई में भी कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। आम लोगों के अलावा कोरोना वायरस फिल्मी सितारों को भी अपना शिकार बनाता जा रहा है। अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आशुतोष राणा भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने खुद इस बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है।

आशुतोष राणा ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता आशुतोष राणा ने अपने सोशल मीडिया साईट फेसबुक अकाउंट एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि, किस तरह उन्हें आज बैठकी के दिन पता चला कि वो कोविड-19 संक्रमित हो चुके हैं। बीते दिनों उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज भी ली थी। बावजूद इसके आशुतोष राणा इसकी चपेट में आ गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में आशुतोष राणा हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हमारा शरीर एक दुर्ग की भाँति होता है:

आशुतोष राणा ने अपने पोस्ट में लिखा है, "हमारा शरीर एक दुर्ग की भाँति होता है उसमें नौ द्वार होते हैं, उन नौ द्वारों के भीतर विराजमान परम चेतना, उनकी रक्षा करने वाली शक्ति को दुर्गा कहा जाता है। आज भारतीय नव वर्ष आरम्भ हो रहा है, इसे चैत्र नवरात्र भी कहा जाता है, आज से नौ दिनों तक भारतवर्ष में जगतजननी माँ दुर्गा का पूजन, हवन, स्मरण किया जाएगा ताकि वे हमारी काया और चित्त को अधर्म से धर्म की ओर, स्वार्थ से परमार्थ की ओर, विषयाशक्ति से ब्रह्मशक्ति की ओर, विकार से संस्कार की ओर मोड़ने में सहायक हों।"

मैं कोरोना ग्रस्त हो चुका हूँ:

उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है, "इस अत्यंत शुभ दिवस पर यदि आपको आपकी देह में पनप रहे विकार की जानकारी मिल जाए, तो इससे शुभ कुछ हो ही नहीं सकता। यह जगतजननी की विशेष अनुकम्पा है कि, मुझे आज बैठकी के दिन पता चला की मैं कोरोना ग्रस्त हो चुका हूँ, मैं तत्काल ही इस विकार से मुक्त होने दिशा में बढ़ गया हूँ, मुझे परमपूज्य गुरुदेव दद्दाजी की कृपा पर अखंड विश्वास है की मैं शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊँगा। मैंने अपने सम्पूर्ण परिवार का टेस्ट भी करवा लिया है जिसकी रिपोर्ट कल आ जाएगी। किंतु 7 अप्रैल के बाद अपने सम्पर्क में आए हुए सभी मित्रों, शुभचिंतकों, प्रशंसकों से निवेदन है की वे भी निर्भय होकर अपनी जाँच करवाएँ।"

नूतन वर्ष की दी शुभकामना:

उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है, "नूतन वर्ष की हार्दिक शुभकामनाओं के साथ मैं महादेव शिव और मातेश्वरी पार्वती से प्रार्थना करता हूँ कि वे आप सभी को स्वस्थ, प्रसन्न, सुखी, सुरक्षित रखते हुए दीर्घायु प्रदान करें, ताकि हमारा जीवन मात्र सफल ही नहीं सार्थक भी हो सके। शुभम भवतु~#आशुतोष_राना।"

वायरल हो रहा है पोस्ट:

बता दें कि, सोशल मीडिया पर आशुतोष राणा का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। गौरतलब है कि, 6 अप्रैल को आशुतोष राणा ने पत्नी अभिनेत्री रेणुका शहाणे के साथ कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। इस बात की जानकारी रेणुका शहाणे ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT