ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं दिलीप कुमार
ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं दिलीप कुमार Social Media
सेलिब्रिटी

ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं दिलीप कुमार, पत्नी ने बताया कब होंगे डिस्चार्ज

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार के हेल्थ से जुड़ी जानकारी सामने आई है। दिलीप कुमार को बीते दिन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसकी जानकारी खुद उनके ट्विटर अकाउंट से दी गई थी। उनके फैंस यह खबर जानकर थोड़ा परेशान हो गए हैं, अब उनकी सेहत को लेकर हेल्थ अपडेट सामने आया है। खबर आ रही है कि, उनके फेफड़ों में पानी भर गया है। डॉक्टर ने बताया कि, उन्हें बाईलेटरल प्ल्यूरेल इफ्यूजन की समस्या हुई है। दिलीप कुमार को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है, हालांकि उनकी हालत स्थिर है।

अफवाहों पर सायरा बानो ने लगाया विराम:

वहीं दूसरी तरफ उनके निधन की अफवाहें उड़ने लगीं। जिसपर सायरा बानो ने खुद विराम लगाया। साथ ही बताया कि, साब पहले से बेहतर हैं उन्हें 2, 3 दिन में हॉस्पिटल से छुट्टी मिल जाएगी। सायरा बानो ने दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, "व्हाएट्सएप फॉरवर्ड पर यकीन मत करिए। साब की हालत स्थिर है। शुक्रिया आपने दिल से दुआएं और प्रार्थनाएं कीं। डॉक्टर्स के मुताबिक, वो दो-तीन दिन में घर पर होंगे, इंशाल्लाह।"

डॉक्टर ने बताया:

डॉक्टर ने बताया है कि, दिलीप कुमार को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है, क्योंकि उनका ऑक्सीजन लेवल गिर रहा था, लेकिन उनकी हालत में सुधार है। डॉक्टर्स का मानना है कि, अगर उन्हें आईसीयू में नहीं रखा जाता है, तो वो दो से तीन दिन में डिस्चार्ज हो जाएंगे। बता दें, दिलीप कुमार पिछले महीने भी अस्पताल में भर्ती हुए थे और दो दिन बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था।

दिलीप कुमार की पत्नी ने दी जानकारी:

आपको बता दें कि, दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके बताया था कि, "अभिनेता को रुटीन चेकअप के लिए नॉन कोविड पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया था। उन्हें पिछले कई दिनों से सांस लेने में तकलीफ थी। अस्पताल में डॉ. नितिन गोखले की टीम उनकी देखभाल कर रही है। सायरा बानो ने लोगों से अपील की है कि, कृपया साहब के लिए दुआएं करते रहिए और आप भी सुरक्षित रहिए।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT