कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच दिलीप कुमार ने किया ट्वीट
कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच दिलीप कुमार ने किया ट्वीट Social Media
सेलिब्रिटी

कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच दिलीप कुमार ने किया ट्वीट, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

देश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पूरा देश कोरोना वायरस के प्रकोप को झेल रहा है। हर रोज कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहें हैं। अस्पतालों के बाहर भारी भीड़ देखी जा रही है। कोरोना के बढ़ते मामले कम करने के सरकार हर मुमकिन प्रयास कर रही है। पिछले कुछ समय में बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने ताजा हालात को लेकर ट्वीट किया है। उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दिलीप कुमार ने किया ट्वीट:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने कोरोना काल में सभी के ठीक होने की दुआएं की हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "सभी के लिए दुआएं।" उनके इस पोस्ट सोशल मीडिया यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं।

फैंस दे रहें हैं प्रतिक्रिया:

दिलीप कुमार के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा है, "आप अपना युसूफ साहब और सायरा बानो जी ख्याल रखिएगा।" एक यूजर लिखते हैं कि, "शुक्रिया दिलीप साहब, आपके लिए भी दुआएं। अल्लाह आपको स्वस्थ रखे।"

बता दें कि, अभिनेता दिलीप कुमार सोशल मीडिया पर काफी समय से एक्टिव नहीं हैं। उन्होंने लास्ट ट्वीट 26 मार्च को किया था। बता दें, पिछले साल जब कोविड की शुरुआत हुई थी, तभी से दिलीप कुमार को उनकी पत्नी सायरा बानो ने आइसोलेट कर लिया था। सायरा इस वक्त दिलीप कुमार का पूरा ध्यान रख रही हैं।

सायरा ने कुछ दिनों पहले कहा था कि वह दिलीप कुमार की देखभाल इसलिए नहीं करतीं क्योंकि उनपर कोई दबाव है। वह ऐसा इसलिए करती हैं, क्योंकि उन्हें दिलीप कुमार से बहुत प्यार है। सायरा ने कहा था, "मेरा मकसद यह बिल्कुल भी नहीं है कि कोई मेरी तारीफ करे और कहे कि मैं एक डेडिकेटेड वाइफ हूं।"

साल 1966 में की शादी:

गौरतलब है कि, सायरा बानो हमेशा हर मुसीबत में दिलीप कुमार के साथ रहती हैं। जबसे दिलीप कुमार बढ़ती उम्र की वजह से बीमार रहने लगे हैं, तबसे सायरा सिर्फ दिलीप कुमार के साथ रहती हैं। वह उन्हें एक पल के लिए भी नहीं छोड़ती हैं। बता दें, दिलीप कुमार और सायरा बानो ने साल 1966 में शादी की थी और आज भी दोनों फिल्म इंडस्ट्री के परफेक्ट जोड़ी में से एक माने जाते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT