लंबे अरसे बाद एकदम फिट नजर आए फरदीन खान
लंबे अरसे बाद एकदम फिट नजर आए फरदीन खान Social Media
सेलिब्रिटी

लंबे अरसे बाद एकदम फिट नजर आए फरदीन खान, नया लुक देख फैंस हुए हैरान

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने फरदीन खान पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं। कुछ वक्त पहले फरदीन की कुछ फोटोज सामने आई थीं, जिनमें उनका वज़न बहुत ज्यादा बढ़ा हुआ दिखा था। मोटापे की वजह से फरदीन ख़ान को काफी ट्रोल भी किया गया था। जिसके बाद एक्टर की नई फोटोज़ सामने आईं, जिनमें उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई शॉक्ड रह गया। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनका लुक बहुत ही शानदार दिख रहा है। फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो:

हाल ही में फरदीन को एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी कुछ फोटोज़ और वीडियो आई है। इस वी‍डियो में उनका ट्रांसफॉर्मेशन लोगों को हैरान कर रहा है। इस वीडियो में फरदीन डैनिम शर्ट और व्हाइट पैंट में काफी फिट और स्मार्ट लग रहे हैं। साथ ही उन्होंने मास्‍क भी लगाया हुआ है। इसके साथ ही उनके इस वीडियो की किसी और वजह से भी तारीफ हो रही हैं।

इस दौरान जब पैपराजी उन्हें तस्वीरें क्लिक कराने के लिए कहते हैं, तो वो मास्‍क की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं, इसमें क्‍या तस्वीर लोगे, और वो गाड़ी में बैठ जाते हैं। उनका ये अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। यह वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

फैंस कर रहें हैं तारीफ:

अब फैंस कॉमेंट सेक्‍शन में फरदीन के ट्रांसफर्मेशन की तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, "वह वापस आ गए हैं और मैं कहूंगा कि, यह गजब ट्रांसफर्मेशन है।" एक अन्‍य शख्‍स ने लिखा, "जिस तरीके से उन्‍होंने बॉडी और वेट को बदला है, वह अद्भुत है।" एक दूसरे यूजर ने लिखा, "फैट टू फिट फरदीन खान।"

वहीं कुछ यूजर ने एक्टर के रिएक्शन की तारीफ कर रहें हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "शानदार रिस्‍पांस।" एक और यूजर ने लिखा, "आपने अच्‍छा किया, इस जगह पर कोई और होता तो शायद मास्‍क हटा लेता।"

एक्टर ने शेयर की थी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी:

पिछले साल दिए एक इंटरव्यू में फरदीन ने 18 किलो वेट घटाने के बारे में जानकारी दी थी और ये भी बताया था कि, "उनकी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन का सफर अभी भी जारी है। उन्होंने कहा था- यह वो साल है, जब मैं 25 साल जैसा महसूस नहीं कर पा रहा हूं। मैं शारीरिक रूप से 25 साल जैसा महसूस करना चाहता हूं। जैसे-जैसे आपकी उम्र बढ़ती है और शरीर की कमजोरी आपको पता चलती है। मैं दोबारा बहुत ज्यादा अच्छा महसूस करना चाहता हूं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT