Email मामले में ऋतिक रोशन ने दर्ज कराया बयान
Email मामले में ऋतिक रोशन ने दर्ज कराया बयान Social Media
सेलिब्रिटी

Email मामले में ऋतिक रोशन ने दर्ज कराया बयान, लगभग दो घंटे हुई पूछताछ

Author : Sudha Choubey

अभिनेत्री कंगना रनौत ईमेल विवाद में आज यानी शनिवार को बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन से मुंबई क्राइम ब्रांच ने लगभग दो-तीन घंटे तक पूछताछ की। बाहर निकलने के बाद ऋतिक रोशन ने कुछ नहीं कहा और मीडिया के सवालों पर चुप्पी साधते नजर आए। बता दें, ऋतिक रोशन को 27 फरवरी को पूछताछ के लिए बुलाया गया था और क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट को बयान दर्ज कराने लिए कहा गया था।

ऋतिक रोशन ने दर्ज करवाया था मामला:

बता दें कि, यह मामला साल 2016 का है, जिसमें जब ऋतिक ने कंगना के अकाउंट से 100 से ज्यादा ई-मेल मिलने की शिकायत की थी। मामले की जांच जारी है। कुछ दिन पहले ही ऋतिक रोशन के इस मामले को साइबर सेल से क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट को ट्रांसफर किया गया था। ऋतिक रोशन ने 5 साल पहले आईपीसी के सेक्शन 419 और आई ऐक्ट के सेक्शन 66 (सी) और 66 (डी) के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। कंगना रनौत से जुड़ा विवाद कई महीनों तक सुर्खियों में रहा था। दोनों ने एक दूसरे को कई लीगल नोटिस भेजे थे। इसलिए इस केस में बाद में कंगना का भी स्टेटमेंट लिया जा सकता है।

आपको बता दें कि, अभिनेता ऋतिक रोशन को साल 2013-14 में उनके मेल आईडी पर सैकड़ों मेल आए थे। इसी के बाद फिर फेमस वकील महेश जेठमलानी ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को इसी संदर्भ में दिसंबर, 2020 में एक पत्र लिखा था। उन्होंने अपने इस पत्र में लिखा था कि अभी तक ऋतिक के मामले में कोई प्रगति नहीं हुई है।

कंगना ने कसा ऋतिक पर तंज:

गौरतलब है कि, इस मामले में ऋतिक रोशन को क्राइम ब्रांच द्वारा समन मिलने के बाद कंगना ने अपने सोशल मीडिया के जरिए ऋतिक पर तंज कसा। कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन की खबर पर एक ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए लिखा कि, "दुनिया कहां से कहां पहुंच गई मगर मेरा बेवकूफ एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभी भी वहीं है, उसी मोड़ पे, जहां ये वक्त दोबारा लौट के नहीं जाने वाला।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT