ऋतिक रोशन की फैन ने की फ्री में AC सर्विस की मांग
ऋतिक रोशन की फैन ने की फ्री में AC सर्विस की मांग Social Media
सेलिब्रिटी

ऋतिक रोशन की फैन ने की फ्री में AC सर्विस की मांग, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड सेलेब्स की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है। सोशल मीडिया ने बॉलीवुड सितारों और प्रशंसकों के बीच की दूरियां कम कर दी हैं। सोशल मीडिया पर जब ये लाइव सेशन के लिए फैन्स से रू-ब-रू होते हैं तो कई बार ऐसी घटना घट जाती है, जिसपर वह सेलिब्रिटी चर्चा का विषय बन जाता है। हाल ही में ट्विटर पर ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन ने अपनी एक प्रशंसक के ट्वीट का जवाब दिया। फिर क्या था उनका यह ट्वीट वायरल हो गया।

क्या है मामला:

दरअसल ऋतिक की फैन ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने एक्टर द्वारा प्रमोट की जाने वाली सभी कंपनियों और ब्रांड्स के नामों का जिक्र किया था। यूजर के ट्वीट पर अर्बन क्लैप कंपनी ने लिखा कि, 'इतना सब कर रहे हो तो एसी सर्विस भी करा ही लो।' इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए यूजर ने ऋतिक को टैग करते हुए लिखा कि, "क्या आप फ्री में AC सर्विस कराने में मेरी मदद कर सकते हैं?"

यूजर के इतना लिखते ही ऋतिक ने प्रतिक्रिया दी, "जैसा आपका आदेश मैम।" अभिनेता के इस जवाब पर फैन ने लिखा, "हे भगवान, ये क्या हो गया।"

अर्बन क्लैप ने किया ट्वीट:

यूजर को टैग करते हुए अर्बन क्लैप ने लिखा है, "यह जादू है, यह जादू है। हमारे पास एक पावर जेट है, जिसकी आपको जरूरत पड़ेगी। एक साल तक AC की सर्विस और अर्बन क्लैप के कई सारे वाउचर्स।"

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर अभिनेता ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो ऋतिक पिछली बार फिल्म 'वॉर' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर की मुख्य भूमिका थी। वहीं अगर उनकी आने वाली फिल्म के बारे में बात करे, तो ऋतिक जल्द ही फिल्म 'कृष-4' में काम करते नजर आएंगे। हालांकि फिल्म की तैयारियां बीते काफी वक्त से चल रही हैं, लेकिन अब तक इससे जुड़ा कुछ खास अपडेट रिवील नहीं किया गया है। इस फिल्म के अलावा ऋतिक रोशन फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT