जान्हवी कपूर ने शेयर किया बेली डांस का वीडियो, हो रहा है वायरल
जान्हवी कपूर ने शेयर किया बेली डांस का वीडियो, हो रहा है वायरल Social Media
सेलिब्रिटी

जान्हवी कपूर ने शेयर किया बेली डांस का वीडियो, हो रहा है वायरल

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अकसर अपने फैन्स के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। जान्हवी कपूर क्लासिकल से लेकर वह बॉलीवुड स्टाइल और बेली डांसिंग भी सीख चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

जान्हवी कपूर ने शेयर किया पोस्ट:

हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जान्हवी कपूर व्हाइट कलर के आउटफिट पहने जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में जाह्नवी कपूर करीना कपूर के गाने 'सन सना ना सन' पर डांस करती हुई दिखाई दे रहीं हैं।

लोगों को पसंद आ रहा है वीडियो:

इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने कैप्शन में डांस वाली इमोजी पोस्ट की है। उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हए लिखा है, "मिसिंग पोस्ट बूरिटो बेली डांस सेशन।" अब उनके फैंस दिल खोलकर तारीफें कर रहे हैं। उनके इस वीडियो को फैन्स को इतना पसंद आ रहा है कि, चंद ही मिनटों में इसे साढ़े तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर जान्हवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो पिछले साल उनकी फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' रिलीज हुई थी। वहीं अगर उनकी आने वाली फिल्म की बात करें, तो जान्हवी अगली फिल्म में राजकुमार राव के ऑपोजिट 'रूही अफसाना' में दिखाई देंगी। इस फिल्म के अलावा जान्हवी करण जौहर के प्रॉडक्शन की 'दोस्ताना 2' और 'तख्त' में भी काम कर रही हैं। हाल में जान्हवी की एक और फिल्म 'गुड लक जैरी' का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया है, जिसे आनंद एल राय बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग पंजाब में शुरू हो गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT