एक्टर किशोर नांदलस्कर का कोरोना से निधन
एक्टर किशोर नांदलस्कर का कोरोना से निधन Social Media
सेलिब्रिटी

एक्टर किशोर नांदलस्कर का कोरोना से निधन, 'सन्नाटा' का किरदार हुआ था फेमस

Author : Sudha Choubey

इस समय कोरोना वायरस के प्रकोप को पूरा देश झेल रहा है। इस वायरस ने आम लोगों के साथ कई सेलेब्स को भी अपने चपेट में लिया है। इस वायरस के चपेट में आने से कई लोगों की मौत हो गई है। हाल ही फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है। हिंदी और मराठी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता किशोर नांदलस्कर का कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद निधन हो गया, किशोर 81 साल के थे। किशोर कोरोना से जूझ रहे थे। किशोर को कोरोना संक्रमित होने का पता चलने के बाद ठाणे के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया था, जहां मंगलवार दोपहर करीब 12.30 बजे उनका निधन हो गया।

सन्नाटा के किरदार से हुए मशहूर:

किशोर नांदलस्कर ने वैसे तो कई हिंदी फिल्मों में काम किया है, मगर 'जिस देश में गंगा रहता है' फिल्म में गोविंदा के साथ सन्नाटा का किरदार निभाकर वो मशहूर हुए थे। इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया था। यह फिल्म 2000 में आयी थी। महेश भट्ट की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म वास्तव में भी उन्होंने रघु के दोस्त डेढ़ फुटिया के शराबी पिता का किरदार निभाया था।

इन फिल्मों में किया काम:

बता दें कि, निर्देशक महेश माजंरेकर की फिल्म 'जिस देश में गंगा रहता है' में सन्नाटा का किरदार निभाकर पूरे देश में लोकप्रिय हुए अभिनेता किशोर नांदलस्कर का स्वास्थ्य पिछले कुछ वर्षों से ठीक नहीं चल रहा था। किशोर नंदलास्कर फिल्म‌ 'वास्तव', सिम्बा' 'जिस देस में गंगा रहता है', 'खाकी' 'सिंघम' जैसी तमाम फिल्मों काम किया है। बॉलीवुड के अवाला किशोर मराठी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार थे।

मनोज बाजपेयी ने दी श्रद्धांजलि:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी ने सीनियर एक्टर को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साइट ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "दुखद ख़बर। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।"

अशोक पंडित ने दी श्रद्धांजलि:

वहीं अशोक पंडित ने भी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लिखा है, "कोविड की वजह से मराठी और हिंदी सिनेमा के वेटरन एक्टर किशोर नांदलस्कर के निधन की ख़बर सुरकर व्यथित हूं। वो दो हफ़्तों से अस्पताल में थे। परिवार और क़रीबियों को मेरी दिली संवेदनाएं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT