नव्या नवेली नंदा ने शेयर की Photo, मिजान जाफरी ने किया कमेंट
नव्या नवेली नंदा ने शेयर की Photo, मिजान जाफरी ने किया कमेंट Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

नव्या नवेली नंदा ने शेयर की Photo, मिजान जाफरी ने किया कमेंट

Author : Sudha Choubey

महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। इन दिनों नव्या अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड एक्टर मीजान जाफरी के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में नव्या ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो अपने बालों से चेहरा ढका हुआ है और छत पर बैठी हुई हैं।

नव्या नवेली नंदा ने शेयर किया पोस्ट:

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक किया है। हाल ही में उन्होंने खुद की एक प्यारी सी फोटो शेयर की, जिसमें वो अपने बालों से चेहरा ढका हुआ है और छत पर बैठी हुई हैं। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा है, "सारंगी बजाने वाली लड़की छत पर।"

मिजान जाफरी ने किया कमेंट:

नव्या नवेली नंदा की फोटो पर मिजान जाफरी ने कमेंट करते हुए लिखा, "क्या आप अपना चेहरा दिखा सकती हैं।" साथ ही मिजान ने कमेंट के साथ दिल वाली इमोजी भी शेयर की है और कुछ देर बाद ही नाव्या की इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

बता दें कि, नव्या सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं, जिससे फैंस को उनकी जिंदगी के बारे में पता चलता रहता है। ऐसे में मीजान और नव्या के एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट करने की बात भी फैंस अच्छे से जानते हैं। अब फैंस कयास लगा रहे हैं कि, दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT