कोरोना निगेटिव होने के बाद मिलिंद सोमन ने लगाई दौड़
कोरोना निगेटिव होने के बाद मिलिंद सोमन ने लगाई दौड़ Social Media
सेलिब्रिटी

कोरोना निगेटिव होने के बाद मिलिंद सोमन ने लगाई दौड़, शेयर किया वीडियो

Author : Sudha Choubey

देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहें हैं। संक्रमण की दूसरी लहर तेजी से बढ़ रही है जिसने आम से लेकर खास तक हर किसी को अपनी चपेट में ले लिया है। इसका सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में देखा जा रहा है। जिसकी वजह से कई सेलेब्स इस वायरस के चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और इसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वॉरंटीन कर लिया था। उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक रनिंग करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

मिलिंद सोमन ने शेयर किया वीडियो:

मिलिंद सोमन ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। कोरोना को मात देने के बाद मिलिंद सोमन ने अपने अनुभव को फैंस के साथ शेयर किए थे। वहीं अब वो एक बार फिर से अपनी पुरानी लाइफस्टाइल में आ गए हैं। हाल ही में मिलिंद ने अपना एक रनिंग करते हुए वीडियो शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने बताया कि, वो अब कैसा महसूस कर रहे हैं।

मिलिंद सोमन ने लिखा ये:

अभिनेता मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "आरामदायक रनिंग की, वो भी 5 किलोमीटर, 40 मिनट में। बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। कितना सुकून मिल रहा है सड़कों पर वापस लौटकर। कोविड-19 के बाद की और लंबे कोविड कहानियां सुनना, हर 10 दिन में फेफड़ों के फंक्शन करने और ब्लड क्लॉट को लेकर जांच कराएं, जिसके बारे में बात की जा रही है।"

मिलिंद सोमन ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है, "मैं जानता हूं कि कोविड-19 एक चीज है। पिछले 25 सालों से मुझे फ्लू के लक्षण नहीं आए हैं। ऐसे में हल्का बुखार और थकान मेरे लिए बड़ी बात थी। मैं उम्मीद करता हूं कि, हम सभी अपनी देखभाल कर रहे हैं और करते रहेंगे।" उन्होंने आगे लिखा है, "फिटनेस और हेल्थ के बारे में जानना बहुत जरूरी है। अच्छे स्वास्थ्य का मतलब यह नहीं होता है कि, आपके अंदर बीमारियां नहीं हैं और फिटनेस का मतलब यह नहीं होता कि आपके ऐब्स हों और बाइसेप्स हों। दिमाग को शांत रखो और बॉडी को एक्टिव, हमेशा!"

ये सेलेब्स हुए कोरोना संक्रमित:

बता दें कि, बॉलिवुड इंडस्ट्री में मिलिंद सोमन, गोविंदा, आलिया भट्ट, आमिर खान, आर माधवन, रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया सहित तमाम सिलेब्स कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT