Naseeruddin Shah को अस्पताल से मिली छुट्टी
Naseeruddin Shah को अस्पताल से मिली छुट्टी Social Media
सेलिब्रिटी

Naseeruddin Shah को अस्पताल से मिली छुट्टी, बेटे ने फोटो शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के दिग्ग्ज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) को हाल ही में पहले निमोनिया के इलाज के लिए मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था। अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। इसकी जानकारी उनके बेटे और अभिनेता विवान शाह (Vivaan Shah) ने दी है। 70 वर्षीय अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को पिछले मंगलवार को गैर कोविड​​​-19 अस्पताल, खार स्थित पी डी हिंदुजा अस्पताल एवं चिकित्सा अनुसंधान केंद्र में भर्ती कराया गया था। अब उन्हें छुट्टी मिल गई है और वो अपने घर आ गए हैं।

29 जून को अस्पताल में हुए थे भर्ती:

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को फेफड़ों में निमोनिया की शिकायत हुई थी। जिसके बाद एक्टर को 29 जून को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फैंस लगातार एक्टर के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे, जो अब कुबूल हो गई है।

विवान शाह ने दी जानकारी:

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के अस्पताल से छुट्टी मिलने की जानकारी उनके बेटे और अभिनेता विवान शाह ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। विवान शाह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पिता और मां, अभिनेत्री रत्ना पाठक (Ratna Pathak Shah) शाह की तस्वीर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "घर वापस।" उन्होंने अपने अगले पोस्ट में लिखा है, "उन्हें आज सुबह छुट्टी मिल गई।"

Naseeruddin Shah को अस्पताल से मिली छुट्टी

अस्पताल के सूत्र ने दी थी जानकारी:

बता दें कि, तीन जुलाई को अस्पताल के एक सूत्र ने बताया था कि, नसीरुद्दीन शाह के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। पिछले हफ्ते, रत्ना पाठक शाह ने पीटीआई-भाषा को बताया था कि वरिष्ठ अभिनेता के फेफड़ों में निमोनिया का छोटा सा पैच था और उसी के लिए अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

इससे पहले नसीरुद्दीन शाह की पत्नी और अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) ने बताया था कि, शाह को निमोनिया हुआ है और अब उनका स्वास्थ्य स्थिर है। उन पर इलाज का असर दिख रहा है और उम्मीद है कि, जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT