नवाजुद्दीन ने वेकेशन पर जा रहे सेलेब्स पर जताई नाराजगी
नवाजुद्दीन ने वेकेशन पर जा रहे सेलेब्स पर जताई नाराजगी Social Media
सेलिब्रिटी

नवाजुद्दीन ने वेकेशन पर जा रहे सेलेब्स पर जताई नाराजगी, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

एक तरफ देश करोना माहामारी से जूझ रहा है दूसरी तरफ बॉलीवुड स्टार्स का समर वेकेशन शुरू हो चुका है। मालदीव में सितारों का वेकेशन और उनकी तस्वीरों को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं। अब इस मामले में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी का नाम भी जुड़ गया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू में स्टार्स के वेकेशन पर अपनी भड़ास निकाली है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कही यह बात:

स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सेलेब्स के वेकेशन पर कुछ ऐसे रिएक्ट किया। उन्होंने कहा है, "ये एंटरटेनमेंट सेल‍िब्रिटीज वेकेशन की फोटोज पोस्ट कर रहे हैं जब दुनिया सबसे मुश्क‍िल हालात से गुजर रही है....लोगों के पास खाना नहीं है और आप पैसे फेंक रहे हो। कुछ तो शर्म करो...वैसे हॉलीडे पर जाना बुरी बात नहीं है पर उसे शो-ऑफ करना गलत है।"

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इंटरव्यू में आगे कहा, "हम जो एंटरटेनर्स हैं हमें थोड़ा बड़ा होना पड़ेगा। हमें कई लोग फॉलो करते हैं, तो हमें अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी।" नवाज ने जब पूछा कि क्या आप अब कभी मालदीव जाएंगे तो उन्होंने कहा, "बिल्कुल नहीं, मैं अपने घर बुधाना में परिवार के साथ हूं। यही मेरा मालदीव है।"

श्रुति हासन ने भी जताई थी नाराजगी:

नवाजुद्दीन से पहले अभिनेत्री श्रुति हासन ने एक इंटरव्यू में देश में बढ़ती कोरोना वायरस महमारी पर चिंता जाहिर की है। इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड सेलेब्स के मालदीव और गोवा जैसी जगहों पर वेकेशन पर जाने की निंदा की है। उन्होंने कहा कि, वह किसी को जज नहीं करना चाहती हैं, लेकिन देश में फैली महामारी और ऐसे दुखद माहौल में छुट्टियां मनाने के लिए जाना 'असंवेदनशील' है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की प्रोफेशनल लाइफ:

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो कुछ दिनों पहले उनका सॉन्ग बारिश रिलीज हुआ था, जिसे बी प्राक ने गाया था। इस गाने को काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इसके बाद तमन्ना भाटिया के साथ उनका गाना तुम पे हम तो रिलीज हुआ। ये गाना दोनों की फिल्म बोले चूड़ियां का है। तमन्ना और नवाजुद्दीन की केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT