Vaccine लगवाने के बाद भी परेश रावल हुए कोरोना पॉजिटिव
Vaccine लगवाने के बाद भी परेश रावल हुए कोरोना पॉजिटिव Social Media
सेलिब्रिटी

Vaccine लगवाने के बाद भी परेश रावल हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

फिल्म इंडस्ट्री में कोरोना वायरस के लगातार मामले बढ़ रहे हैं। एक-एक करके बॉलीवुड के कई सेलेब्स इस वायरस के चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में जहां आमिर खान, कार्तिक आर्यन, मिलिंद सोमन और आर. माधवन के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर ने सभी को चौंकाया दिया था। वहीं अब बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता परेश रावल भी कोरोना से संक्रिमत हो गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।

परेश रावल हुए कोरोना पॉजिटिव:

बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता परेश रावल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, उन्होंने लिखा, "दुर्भाग्य से, मुझे COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। उन सभी से जो पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, निवेदन है कि कृपया स्वयं परीक्षण करा लें।" इसके बाद उनके फैंस उन्हें जल्द से जल्द स्वस्थ होने की दुआएं देने लगे।

लगवा चुके हैं कोरोना वैक्सीन:

बता दें कि, 65 वर्षीय अभिनेता परेश रावल ने 9 मार्च को कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली थी। उन्होंने वैक्सीन लेने के बाद भी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए जानकारी दी थी। वहीं अब एक्टर के कोविड पॉजिटिव की खबर ने न सिर्फ उनके परिवार वालों बल्कि उनके दोस्तों और फैंस को हैरान कर दिया।

डिज़ाइन विक्रम फड़नीस भी हुए कोरोना पॉजिटिव:

हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने फैशन डिज़ाइन विक्रम फड़नीस भी कोरोना वायरस के शिकार हुए हैं। विक्रम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर खुद इस बात की जानकारी दी थी कि उनका कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके बाद उन्होंने ख़ुद को आइसोलेट कर लिया है। विक्रम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये जानकारी देते हुए लिखा है, "मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है, मैं रिक्वेस्ट करता हूं कि जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे आसपास रहे हैं वो भी जल्द ही अपना कोविड टेस्ट करवा लें। फिलहाल मैंने ख़ुद को आइसोलेट कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रहा हूं।"

डिज़ाइन विक्रम फड़नीस भी हुए कोरोना पॉजिटिव

परेश रावल की आने वाली फिल्म:

अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ को 4 सितंबर को उनकी जयंती पर बड़े पर्दे पर रिलीज करने का प्लान किया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग अभी भी लंबित है और परेश रावल, ऋषि कपूर के अधूरे भागों को पूरा करने के लिए सहमत हो गए हैं। फिल्म एक 60 साल के आदमी की कहानी है। मैकगफिन पिक्चर्स के साथ रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित यह फिल्म डेब्यूटेंट हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT