राहुल रॉय और उनके पूरे परिवार को हुआ कोरोना
राहुल रॉय और उनके पूरे परिवार को हुआ कोरोना Social Media
सेलिब्रिटी

राहुल रॉय और उनके पूरे परिवार को हुआ कोरोना, शेयर किया लंबा-चौड़ा पोस्ट

Author : Sudha Choubey

आज पूरे देश में कोरोना वायरस ने अपने पैर पसार लिए हैं। महाराष्ट्र सहित कई राज्यों में स्थिति पहले से ज्यादा खराब हो गई है। महराष्ट्र के मुंबई में भी कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। आम लोगों के अलावा कोरोना वायरस फिल्मी सितारों को भी अपना शिकार बनाता जा रहा है। अब 'आशिक़ी' फेम अभिनेता राहुल रॉय कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। राहुल की कुछ वक़्त पहले ही ब्रेन सर्जरी हुई थी। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर जानकारी दी है कि, उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

राहुल रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि, उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। 53 वर्षीय राहुल रॉय ने कहा कि, वह समझ नहीं पा रहे हैं कि, बिना घर से बाहर गए और लोगों से बिना बातचीत किए उनकी फैमिली मेंबर कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

राहुल रॉय ने लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट:

अभिनेता राहुल रॉय ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, "मेरी कोविड की कहानी। मेरे पड़ोसी के कोरोना पॉजिटिव मिलने पर मेरे रेजिडेंट फ्लोर को 27 मार्च को सील कर दिया था, इसलिए एहितयात के तौर पर हम सभी ने 14 दिन के लिए खुद को होम क्वॉरंटीन कर लिया था। मुझे और मेरे परिवार को 11 अप्रैल को दिल्ली जाना था। 7 अप्रैल को हमने लैब से आरटीपीसीआर टेस्ट करवाया और 10 अप्रैल को मुझे रिपोर्ट मिली कि मेरा पूरा परिवार कोविड पॉजिटिव है। हम लोगों में कोई लक्षण नहीं था और हमें पता चला कि उसी दिन बीएमसी के अधिकारी पूरी सोसाइटी का टेस्ट कर रहे हैं, इसलिए हमने फिर से एंटीजन टेस्ट कराया और हम सभी निगेटिव निकले और बाद में फिर से आरटीपीसीआर के सैंपल लैब भेजे गए लेकिन उनकी रिपोर्ट अभी भी मुझे नहीं दी गई है।"

राहुल रॉय ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है, "बीएमसी के अधिकारियों ने मुझे और मेरे परिवार से आइसोलेशन फॉर्म साइन करवाया, मेरे घर को सैनेटाइज करवाया, डॉक्टर ने मेरे पारिवारिक व्यवसाय के बारे में सवाल किए? मेरा ऑफिस कहा है? ट्रैवल प्रोग्राम? मुझे पता नहीं इस बात का इससे क्या कनेक्शन था? मुझे अस्पताल में भर्ती होने का सुझाव दिया। इस पर मैंने जवाब दिया कि हम लोगों में कोई लक्षण नहीं है। इस पर उन्होंने कहा कि ठीक है और ऑक्सीजन लेवल का एक चार्ट बनाने और दवाइयां लेने का सुझाव दिया, जो मैं ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद से कर रहा हूं।"

राहुल ने आगे लिखा, "मुझे पता है कि कोविड का प्रकोप है, लेकिन अपने घर से बाहर निकले बिना मुझे और मेरे परिवार को वायरस ने कैसे जकड़ लिया। लोगों से मिले बिना और वॉक के लिए भी बाहर नहीं निकले, फिर भी वायरस की चपेट में आने से सवाल तो उठता है, जिसका जवाब कभी नहीं मिलेगा। मेरी बहन प्रियंका एक योगिनी हैं और ब्रीदिंग एक्सपर्ट भी, जो प्राचीन तरीक़ों से प्रैक्टिस करती हैं और पिछले 3 महीनों से घर के बाहर नहीं गयी हैं और बिना किसी लक्षण के रिपोर्ट्स में पॉज़िटिव आयी हैं।"

14 दिनों के लिए हुए क्वारंटाइन:

उन्होंने आगे लिखा है कि, "फिलहाल अगले 14 दिनों के लिए घर पर क्वारंटाइन में हूं और दोबारा टेस्ट करवा रहा हूं। आप सब लोग अपना मास्क पहनकर रहिए। हाथ धोते रहिए। साफ़ रहिए। और उम्मीद करता हूं कि घर के अंदर रहते हुए वायरस की चपेट में नहीं आएंगे। नेगेटिव रिपोर्ट के साथ जल्द ही वापसी की उम्मीद करता हूं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT