राहुल वोहरा का कोरोना से निधन
राहुल वोहरा का कोरोना से निधन Social Media
सेलिब्रिटी

राहुल वोहरा का कोरोना से निधन, मौत से कुछ घंटे पहले FB पर मांगी थी मदद

Author : Sudha Choubey

जाने-माने यूट्यूबर और अभिनेता राहुल वोहरा का कोरोना संक्रमण के चलते रविवार को निधन हो गया। दिल्ली के एक अस्पताल में कोरोना से लड़ते हुए वह जिंदगी की जंग हार गए। मौत के आखिरी लम्हों में भी राहुल मदद के लिए गुहार लगाते रहे। राहुल वोहरा ने शनिवार को फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर लोगों से मदद की अपील की थी। थिएटर निर्देशक-नाटककार अरविंद गौड़ ने उनकी मौत की पुष्टि की।

राहुल वोहरा ने फेसबुक पर शेयर किया पोस्ट:

राहुल वोहरा ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया को टैग करते हुए लिखा था, "मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता, तुम्हारा राहुल वोहरा। जल्दी जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा, अब हिम्मत हार चुका हूं।"

पोस्ट के जरिए दी थी कोरोना पॉजिटिव की जानकारी:

राहुल वोहरा 5 दिन पहले अपने लिए ऑक्सीजन बेड की गुहार लगा रहे थे। ऑक्सीजन लेवल हर रोज़ गिरता जा रहा था। उन्होंने लिखा था, "मैं कोविड पॉजिटिव हूं,एडमिट हूं। लगभग 4 दिनों से कोई रिकवरी नहीं हुई है। क्या कोई ऐसा अस्पताल है जहां ऑक्सीजन बेड मिल जाए? मेरा ऑक्सीजन लेवल लगातार गिरता जा रहा है और कोई देखने वाला नहीं है। मैं बहुत मजबूर होकर ये पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि घरवाले कुछ संभाल नहीं पा रहे।"

डायरेक्टर अरविंद गौर ने व्यक्त किया शोक:

डायरेक्टर अरविंद गौर ने अपनी पोस्ट में राहुल के निधन पर शोक व्यक्त किया है। अरविंद गौर ने लिखा, "राहुल वोहरा नहीं रहा, मेरा होनहार कलाकार अब इस दुनिया में नहीं है। कल की ही बात है जब उसने मुझे बताया कि, उसकी जिंदगी बचाई जा सकती थी अगर उसे बेहतर इलाज मिल जाता। उसे राजीव गांधी अस्पताल से आयुष्मान, द्वारका में शिफ्ट किया गया था लेकिन हम उसे बचा नहीं सके। प्लीज हमें माफ कर देना राहुल, हम तुम्हारे अपराधी हैं। आखिरी नमन।"

एक चर्चित यूट्यूबर बनने से पहले राहुल 2006 से 2011 के बीच अरविंद गौड़ के थिएटर ग्रुप से जुड़े रहे और इस बीच राहुल ने उनके साथ कई नाटकों में काम किया था। उन्होंने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'अनफ्रीडम' में भी काम किया था। उत्तराखंड के एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखनेवाले राहुल वोहरा को वर्तमान की सामाजिक परिस्थितियों व मुद्दों पर वीडियोज बनाने के लिए जाना जाता था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT