सैफ के पटौदी पैलेस में हुई है 'तांडव' की शूटिंग, एक्टर ने खुद किया खुलासा
सैफ के पटौदी पैलेस में हुई है 'तांडव' की शूटिंग, एक्टर ने खुद किया खुलासा Social Media
सेलिब्रिटी

सैफ के पटौदी पैलेस में हुई है 'तांडव' की शूटिंग, एक्टर ने खुद किया खुलासा

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरिज 'तांडव' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 'तांडव' सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर हर दिन कोई ना कोई खबर आ रही है। अब इसे लेकर एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है। इस सीरीज के कई सीन्स की शूटिंग सैफ के पटौदी महल में हुई है और इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है।

सैफ अली खान ने किया खुलासा:

अभिनेता सैफ अली खान ने मिड डे से बात करते हुए बताया कि, "मुझे लगता है कि, ये वो महल है जो एक रॉयल लुक देता है। वहां खड़ा कोई भी इंसान रॉयल नजर आएगा। उन्होंने आगे कहा, "पैलेस को मुझे शूट‍िंग के लिए देने में कोई आपत्त‍ि नहीं है, क्योंकि साल के 340 दिन इसका इस्तेमाल नहीं होता। इन दिनों फिल्म क्रू ज्यादा जिम्मेदार हो गए हैं और अपने वेन्यू की देखरेख भी करते हैं पर वहां शूट‍िंग के आइड‍िया से फिर भी मुझे डर लगता है।"

उन्होंने आगे कहा, "पैलेस के एक्सटीरियर में शूट‍िंग से मुझे परेशानी नहीं होती है, पर तांडव के लिए पैलेस के अंदर शूट‍िंग करना मेरे लिए एक्सेप्शन था। सैफ ने अपनी इस सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा, मैं समझदार लोगों द्वारा रिव्यूज में दिलचस्पी रखता हूं। मैं फैंस की इज्जत करता हूं, उन्हें रिस्पॉन्स देता हूं पर सोशल मीड‍िया में इतना शोर है क‍ि, मैं अब रिएक्शंस सुन ही नहीं पाता हूं।"

बता दें कि, वेब सीरीज 'तांडव' ट्रेलर में पटौदी पैलेस दिखाया गया है। पैलेस से सैफ लोगों का अभिवादन करते हुए दिखते हैं। 'तांडव' एक पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज है जिसमें सस्पेंस, थ्रिलर और ड्रामे के ज़रिए कहानी को कहा गया है। इस पॉलिटिकल सीरीज में भी दिखाया जाएगा कि, सत्ता से बड़ा कोई रिश्ता या सगा नहीं है। सत्ता को पाने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकते हैं।

आपको बता दें कि, अली अब्बास जफर 'तांडव' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी कर रहे हैं। हिमांशु किशन मेहरा व अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित इस 9 भाग की श्रृंखला में शीर्ष कलाकारों की कास्ट में शामिल हैं सैफ अली खान, डिम्पल कपाडिया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, दीनों मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमयरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान आयूब जैसे कई कलाकार नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT