सुहाना खान को एयरपोर्ट छोड़ने आए शाहरुख खान, अबराम भी आए नजर
सुहाना खान को एयरपोर्ट छोड़ने आए शाहरुख खान, अबराम भी आए नजर Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

सुहाना खान को एयरपोर्ट छोड़ने आए शाहरुख खान, अबराम भी आए नजर

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही अभी फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है, लेकिन हमेशा चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स के मामले में भी सुहाना किसी एक्ट्रेस से पीछे नहीं हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर सुहाना की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में छोटे बेटे अबराम के साथ शाहरुख खान, बेटी सुहाना खान को एयरपोर्ट पर छोड़ने आए हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो:

सामने आए इस वीडियो में शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान और छोटे बेटे अबराम के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि, सुहाना खान अपनी आगे की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क जा रही हैं और शाहरुख खान उन्हें छोड़ने गए थे। इस दौरान शाहरुख लंबे बालों में कैप लगाए दिख रहे थे।

बताया जा रहा है कि, सुहाना खान एक बार फिर अपनी फिल्म मेकिंग की पढ़ाई पूरी करने के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो गई हैं। याद दिला दें कि, कोविड महामारी की वजह से सुहाना लंबे वक्त से मुंबई में ही थीं। ऐसे में अब कोरोना का प्रकोप कम होने पर सुहाना एक बार फिर अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश रवाना हो गई हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक ओर जहां शाहरुख खान हाई सिक्योरिटी के साथ नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर उनकी चमचमाती लाल कार को भी फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

वहीं अगर शाहरुख खान की बात करें, तो फिलहाल वह अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' के शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी। फिल्म 'पठान' का निर्देशन 'वॉर' और 'बैंग-बैंग' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT