शाहिद कपूर ने शेयर किया Pawri वीडियो
शाहिद कपूर ने शेयर किया Pawri वीडियो Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

शाहिद कपूर ने शेयर किया Pawri वीडियो, Video देख हो जाएंगे लोटपोट

Author : Sudha Choubey

इन दिनों सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी इंस्टा स्टार दानानीर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद तमाम बॉलीवुड कलाकार भी इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने भी अपनी टीम के साथ 'पावरी' वीडियो बनाया है। इस वीडियो में शाहिद कपूर का अंदाज देखने लायक है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सामने आया ये वीडियो:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी टीम के साथ 'पावरी' वीडियो बनाया है, जो खूब वायरल हो रहा है। शाहिद कपूर ने वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सामने आए इस वीडियो में उनकी टीम के सदस्य कहते हुए दिख रहे हैं, "ये हमारे स्टार हैं, ये हम हैं और ये हमारी 'पावरी' हो रही है।" इस वीडियो को एक्टर के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में एक्टर की अदाओं को देख फैंस लोट-पोट हो रहे हैं। शाहिद कपूर का यह वीडियो अब तक महज दो घंटे में ही 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

ऐसे चर्चा में आया 'पावरी' वीडियो:

दरअसल, Pawri ho rahi hai वीडियो म्यूज़िक कम्पोज़र यशराज मुखाटे की वजह से चर्चा में आया। उन्होंने दानानीर के वीडियो पॉरी हो रही है, वीडियो को अपने संगीत में पिरोया, जिसके बाद यह सोशल मीडिया में वायरल हो गया था। इस वीडियो को अब तक कई कलाकार अपने-अपने ढंग से बना चुके हैं।

शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपनी एक्टिंग के साथ-साथ वो अपने अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। शाहिद कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो इसमें साउथ की सुपरहिट फिल्म 'जर्सी' का रीमेक शामिल है, जिसमें वह एक क्रिकेटर के तौर पर नजर आएंगे। फिल्म में शाहिद कपूर के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में कुछ दिनों पहले उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT