शाहरुख खान का खुलासा, इस वजह से अक्षय कुमार के साथ  नहीं कर सकते काम
शाहरुख खान का खुलासा, इस वजह से अक्षय कुमार के साथ नहीं कर सकते काम Social Media
सेलिब्रिटी

शाहरुख खान का खुलासा, इस वजह से अक्षय कुमार के साथ नहीं कर सकते काम

Author : Sudha Choubey

फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार के रूतबे की बात करें, तो तीनों खानों (शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान) के बाद उनका ही नाम आता है। उन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में नाम कमाया है। अक्षय कुमार ने बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है, लेकिन शाहरुख खान के साथ किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए। फैन्स भी दोनों को साथ में देखना चाहते हैं, लेकिन शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, वह अक्षय के साथ कभी काम नहीं कर पाएंगे। शाहरुख ने इसके पीछे की वजह भी बताई थी। उनका कहना था कि, अक्षय सुबह जल्दी उठते हैं और उन्हें जल्दी उठने की आदत नहीं है।

शाहरुख खान ने कही थी यह बात:

अभिनेता शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, अक्षय सुबह जल्दी उठते हैं और वह इतनी जल्दी नहीं उठ सकते। उन्होंने कहा था कि, जब अक्षय का उठने का समय होता है, तब तो मैं सोने जा रहा होता हूं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि हम भविष्य में कोई फिल्म एक साथ कर पाएंगे।

उन्होंने कहा था कि, जब अक्षय अपना काम खत्म करके पैकअप कर लेते हैं। उस वक्त पर मेरी शूटिंग शुरू हो रही होती है। शाहरुख खान मानते हैं कि, वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें रात में काम करने में मजा आता है, लेकिन अक्षय कुमार डिसिप्लिन के पक्के हैं वह सुबह जल्दी उठकर काम पर आते हैं और शाम होते-होते अपना काम खत्म करके पैकअप कर लेते हैं।

टाइमिंग मैच नहीं नहीं होती:

शाहरुख खान ने इस इंटरव्यू में आगे कहा कि, "अगर उन्हें और अक्षय को कोई साथ में फिल्म में कास्ट भी कर ले तो वो एक-दूसरे से सेट पर मिल ही नहीं पाएंगे। शाहरुख बोले-दोनों सेट पर ही नहीं मिलेंगे। वो जा रहा होगा और मैं आ रहा होऊंगा। मैं अक्षय के साथ काम करना चाहता हूं, लेकिन हमारी टाइमिंग मैच नहीं करेगी।"

आपको बता दें कि, अभिनेता अक्षय कुमार और शाहरुख खान ने कभी भी किसी भी फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर साथ काम नहीं किया है। हालांकि इन दोनों कलाकारों ने एक-दूसरे की फिल्म में कैमियो किरदार जरूर किए हैं। अक्षय कुमार पहली बार शाहरुख खान की फिल्म 'दिल तो पागल है' में कैमियो रोल में नजर आए थे। वहीं शाहरुख खान ने अक्षय कुमार की फिल्म 'हे बेबी' के एक गाने के लिए कैमियो किरदार किया था।

शाहरुख खान-अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में:

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही फिल्म 'पठान' में नज़र आएंगे। इस वक्त 'पठान' फिल्म के चर्च खूब हो रहे हैं, जिसमें उनके साथ एक बार फिर दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। बिग बजट मूवी 200 करोड़ में बनकर तैयार होगी।

वहीं अगर अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो चुकी है, जिसमें वो ट्रांसजेंडर की भूमिका में हैं। वहीं अगर उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें, तो उनकी आने वाली फिल्मों में बेल बॉटम, पृथ्वीराज चौहान, अतरंगी रे, बच्चन पांडे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT