गौरी खान ने रिडिजाइन किया अपना दिल्ली वाला घर
गौरी खान ने रिडिजाइन किया अपना दिल्ली वाला घर Social Media
सेलिब्रिटी

गौरी खान ने रिडिजाइन किया अपना दिल्ली वाला घर, शाहरुख खान ने शेयर कीं फोटोज

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान का जन्म दिल्ली में हुआ था और दिल्ली में ही वह पले-बढ़े थे। शाहरुख खान के दिल्ली वाले घर को गौरी खान ने रिडिजाइन किया है। हाल ही में दिल्ली वाले घर की तस्वीरें शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। सामने आईं तस्वीरों में दिल्ली वाला घर बेहद खूबसूरत और शानदार लग रहा है। खास बात तो यह है कि, इस घर में आम लोग भी आकर रह सकते हैं, लेकिन उन्हें कुछ शर्तों का पालन करना जरूरी है। इस घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

गौरी खान ने रिडिजाइन किया अपना दिल्ली वाला घर

शाहरुख खान ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा है, "दिल्ली में हमारे शुरुआती दिनों की ढेर सारी यादें, यह शहर हमारे दिलों में एक खास जगह रखता है। गौरी खान ने हमारे दिल्ली वाले घर को दोबारा डिजाइन किया है और इस घर को पुरानी यादों और ढेर सारे प्यार से भर दिया है। यहां आपको एक मौका मिलता है हमारे घर में मेहमान बनकर रहने का।"

गौरी खान ने रिडिजाइन किया अपना दिल्ली वाला घर

गौरी खान ने शेयर किया वीडियो:

शाहरुख खान के अलावा गौरी खान ने भी अपने दिल्ली वाले बंगले से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बंगले की वीडियो साझा की है। इस वीडियो में गौरी खान दिल्ली वाले बंगले के कमरे से लेकर ड्राइंग रूम तक को दिखाती हुई नजर आ रही हैं। शाहरुख खान की तरह गौरी खान ने भी अपने बंगलाे के लिए खास पोस्ट लिखा है।

गौरी खान ने रिडिजाइन किया अपना दिल्ली वाला घर

वहीं अगर शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो शाहरुख लास्ट ईयर 2018 में फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। इसके बाद अब वह फिल्म 'पठान' में नजर आएंगे। वह नवंबर के अंत में शूटिंग शुरू करेंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जनवरी 2021 से शूट में शामिल होंगे। मिड डे के एक सोर्स के अनुसार, पहला शेड्यूल दो महीने का होगा जो पूरी तरह से शाहरुख पर बेस्ड होगा। जिसके बाद अगले साल फिल्म के दूसरे कलाकारों के साथ शूट शुरू किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT