शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मिली ग्रेजुएशन की ड्रिगी
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मिली ग्रेजुएशन की ड्रिगी Social Media
सेलिब्रिटी

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मिली ग्रेजुएशन की ड्रिगी, वायरल हुई तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना और बेटे आर्यन ने अब तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा, लेकिन अक्सर खबरों में हमेशा छाए रहते हैं। आर्यन यूनिवर्सिटी ऑफ साउदर्न कैलिफोर्निया से ग्रेजुएट हो चुके हैं। रविवार को उनको डिग्री मिली। अब आर्यन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आर्यन पिछले काफी समय से अमेरिका में पढ़ाई कर रहे हैं और अब उनका ग्रेजुएशन कंप्लीट हो गया है। आर्यन के ग्रेजुएशन सेरिमनी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

आर्यन हो चुके हैं ग्रेजुएट:

अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन ग्रेजुएट हो चुके हैं। शाहरुख के फैन्स क्लब पर आर्यन की ग्रेजुएशन सेरिमनी की तस्वीर वायरल हो रही है। आर्यन फोटो में ब्लैक ग्रेजुएशन रोब पहने दिख रहे हैं। उन्होंने हाथ में डिग्री ले रखी है। उनका पूरा नाम आर्यन शाहरुख खान दिखाई दे रहा है। साथ में 'बैचलर्स ऑफ फाइन आर्ट्स, सिनेमैटिक आर्ट्स, फिल्म ऐंड टेलिविजन प्रोडक्शन, स्कूल ऑफ सिनेमैटिक आर्ट्स' लिखा दिखाई दे रहा है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मिली ग्रेजुएशन की ड्रिगी

डायरेक्टर बनना चाहते हैं आर्यन:

शाहरुख खान पहले एक इंटरव्यू में बता चुके हैं कि, आर्यन ऐक्टर नहीं बल्कि फिल्म डायरेक्टर बनना चाहते हैं। David Letterman को दिए इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया था कि आर्यन कम्पैरिजन से बचना चाहते हैं, जो उनके और शाहरुख के बीच किया जा सकता है। शाहरुख ने कहा था, मेरा बेटा एक्टिंग नहीं करना चाहता, मुझे नहीं लगता कि वह कर पाएगा। वह अच्छा दिखता है, लंबा है और ठीक है। मुझे नहीं लगता है कि, उसमें ऐक्टिंग वाली बात है और शायद उसे इस बात का अहसास भी है।

बता दें कि, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी सिनेमा और एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं। वे मेनस्ट्रीम हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बतौर अभिनेत्री काम करना चाहती हैं। सुहाना न्यूयॉर्क में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों-वीडियो के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी तस्वीरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT