'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे शाहरुख खान
'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे शाहरुख खान Social Media
सेलिब्रिटी

'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे शाहरुख खान, कैमियो रोल में आएंगे नजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान दुबई में एक लंबा वक्त बिताकर वापस भारत आए हैं। हालांकि यहां से जाने से पहले उन्होंने आमिर खान की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए अपने एक स्पेशल कैमियो की शूटिंग की थी। खबर आई है कि, आमिर खान की इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो रोल करेंगे। इसी रोल के लिए आमिर खान, शाहरुख के डायरेक्टर बन गए हैं। बताया जा रहा है कि, फिल्म में शाहरुख का जितना पार्ट फिल्माया गया है, उसे खुद आमिर खान ने डायरेक्ट किया है।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए दिल्ली आए थे। उनके इस कैमियो रोल को आमिर खान ने खुद डायरेक्ट किया। पूरी फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। शूटिंग खत्म होने के बाद दोनों सितारों को एक साथ ड्रिंक्स भी एंजॉय करते देखा गया। हालांकि इस पर आधिकारिक जानकारी आना बाकी है। अगर ये सच है तो आमिर और शाहरुख पूरे 28 साल बाद एकसाथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इससे पहले दोनों सिर्फ एक फिल्म में साथ नजर आए हैं, वह थी 'पहला नशा'। ये साल 1993 में रिलीज हुई थी।

बता दें कि, अभिनेता आमिर खान की यह फिल्म ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुकी मशहूर हॉलिवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का हिंदी रीमेक है। हॉलिवुड फिल्म में मुख्य भूमिका टॉम हैंक्स ने निभाई थी। मूल फिल्म में करीना कपूर वाली भूमिका रॉबिन राइट ने निभाई थी। 'लाल सिंह चड्ढा' अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जा सकती है और इसका डायरेक्शन अद्वैत चंदन कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT