सोनू सूद ने कोरोना को दी मात
सोनू सूद ने कोरोना को दी मात Social Media
सेलिब्रिटी

सोनू सूद ने कोरोना को दी मात, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

देशभर में कोरोना के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के कई दिग्गज सेलेब्स भी इस वायरस के चपेट में आ गए हैं। हाल ही में लोगों के मसीहा और अभिनेता सोनू सूद इन वायरस के चपेट में आ गए थे। सोनू के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके फैन्स चिंतित हो गए थे और सोशल मीडिया पर एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे थे। लेकिन अब खबर आई है कि, अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना को मात दे दी है, उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है।

सोनू सूद ने शेयर किया पोस्ट:

सोनू सूद ने कोरोना को मात दे दी है। इस बात की जानकारी खुद सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर दी है। सोनू सूद ने अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो मास्क लगाए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही इस फोटो के कैप्शन में सोनू सूद ने लिखा है, "टेस्टेड कोविड 19 निगेटिव।" बता दें, 17 अप्रैल को सोनू सूद कोविड पॉजिटिव हुए थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि, वो कोरोना संक्रमित हो गए थे।

आइसोलेशन में कर रहे हैं मदद:

बता दें कि, अभिनेता सोनू सूद होम आइसोलेशन के दौरान भी लगातार मदद के लिए एक्टिव रहे। उनकी टीम ने लगातार जरूरतमंदों के दवाओं, बेड, वेंटिलेटर और ऑक्सीजन की मदद पहुंचाई। हालांकि सोनू सूद को इस बात का दुख रहा कि, उनके पास आए कॉल्स के मुकाबले वे बहुत कम लोगों तक ही मदद पहुंचा सके।

फैन्स दे रहें हैं रिएक्शन:

अभिनेता सोनू सूद के कोरोना निगेटिव आने के बाद फैन्स सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन दे रहें हैं। फैन्स ने उन्हें कॉमेंट कर बधाई देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, "बधाई हो सर।" वहीं, एक और यूजर ने लिखा, "सुपर, भाई।" बता दें, सोनू सूद ने साल 2020 में लगे कोरोना लॉकडाउन के समय मजदूरों की मदद कर सभी एक दिल जीत लिया था। इसके बाद से अभी तक सोनू सूद अनगिनत लोगों की मदद कर चुके हैं।

पोस्ट के जरिए दी थी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी:

आपको बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही सोनू सूद ने ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा था कि, "नमस्कार दोस्तों, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि COVID-19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। चिंता की कोई बात नहीं है। मैं अपना ख्याल रख रहा हूं। चिंता मत लीजिए इससे मुझे आपको मदद करने के लिए और समय मिल गया है। याद रखिए मैं हमेशा आपके साथ हूं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT