एशिया की 50 हस्तियों में टॉप पर सोनू सूद, ये कलाकार भी हैं शामिल
एशिया की 50 हस्तियों में टॉप पर सोनू सूद, ये कलाकार भी हैं शामिल Social Media
सेलिब्रिटी

एशिया की 50 हस्तियों में टॉप पर सोनू सूद, ये कलाकार भी हैं शामिल

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल में मजदूरों और गरीब लोगों के लिए मसीहा बनकर बनकर उभरे हैं। सोनू सूद ने जरूरतमंद लोगों की बढ़-चढ़कर मदद की। इस नेक काम के लिए हर जगह उनकी तारीफ हुई और उन्हें रीयल हीरो मानने लगे। अब सोनू सूद के नाम एक और उपलब्‍ध‍ि जुड़ गई है। उन्हें 'विश्व में 50 एशियाई हस्तियों' की सूची में शीर्ष स्थान मिला है। ये लिस्ट ब्रिटेन के साप्ताहिक अखबार ‘ईस्टर्न आई’ द्वारा प्रकाशित की गई है। इस लिस्ट में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, अरमान मलिक सहित बॉलीवुड की और भी कई हस्तियां शामिल हैं।

सम्मान पाने के बाद सोनू सूद ने जताई खुशी:

इस सम्मान को पाकर अभिनेता सोनू सूद काफी खुश है। सम्मान के प्रति आभार प्रकट करते हुए उन्होंने कहा, "मेरे काम की सराहना करने के लिए शुक्रिया, ईस्‍टर्न आई। जैसे ही महामारी आई, मुझे एहसास हुआ कि, अपने देशवासियों की मदद करना मेरा कर्तव्य है, यह एक ऐसी बात थी जो भीतर से आई थी। आखिरकार, यह एक ऐसी चीज थी जिसके लिए मैं मुंबई आया था, यह एक भारतीय के रूप में मेरी जिम्मेदारी थी जो मैंने किया और मैं अपनी आखिरी सांस तक नहीं रुकूंगा।"

लिस्ट में अरमान मलिक और प्रियंका चोपड़ा:

ग्‍लोबल एशियन सेल‍िब्रिटीज की लिस्‍ट में 5वें नंबर पर अरमान मलिक हैं। अरमान मलिक ने हाल ही अपना इंग्‍ल‍िश ट्रैक 'हाउ मैनी' रिलीज किया है। वहीं 6वें नंबर पर बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का नाम है। प्रियंका 'द व्‍हाइट टाइगर' में नजर आने वाली हैं और हाल ही में उन्‍होंने अपनी शादी की सालगिरह मनाई है।

ये कलाकार भी हैं शामिल:

सोनू सूद, अरमान मलिक और प्रियंका चोपड़ा के अलावा इस लिस्‍ट में 7वें नंबर पर 'बाहुबली' स्टार प्रभास शामिल हैं। 2021 में उनकी 'राधे श्‍याम' का हर किसी को बेस‍ब्री से इंतजार है। इनके अलावा इस लिस्ट में 11वें नंबर पर जाने-माने अभिनेता आयुष्‍मान खुराना हैं, जबकि 14वें नंबर पर पंजाबी एक्‍टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ हैं। 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल भी इस लिस्‍ट में 16वें नंबर पर हैं, वहीं 20वें नंबर पर अमिताभ बच्‍चन हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT