शादी के बंधन में बंधे वरुण धवन और नताशा दलाल, वायरल हो रहीं हैं तस्वीरें
शादी के बंधन में बंधे वरुण धवन और नताशा दलाल, वायरल हो रहीं हैं तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

शादी के बंधन में बंधे वरुण धवन और नताशा दलाल, वायरल हो रहीं हैं तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता वरुण धवन अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। वरुण और नताशा ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। दोनों की शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं, शादी की तस्वीरें खुद वरुण ने शेयर की है। फैंस इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

वरुण धवन ने शेयर की तस्वीरें:

शादी के बाद वरुण धवन ने तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। वरुण धवन ने नताशा दलाल के साथ अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, "जीवन भर का प्यार अब ऑफिशियल हो गया।" वरुण धवन की इन तस्वीरों पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज खूब बधाई दे रहे हैं।

प्राइवेट थी दोनों की शादी:

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी काफी प्राइवेट थी और इस शादी में पूरी तरह 'नो मोबाइल फोन पॉल‍िसी' अपनाई गई। यानी कोई भी मोबाइल इस्‍तेमाल नहीं कर सकता है। इसी ल‍िए इस शादी की कोई भी तस्‍वीर वरुण धवन के शेयर करने से पहले मीडिया के सामने नहीं आई, लेकिन अपना वादा न‍िभाते हुए शादी करते ही वरुण नताशा के साथ मीडिया के कैमरों के सामने पोज देने आए।

बता दें कि, वरुण धवन और नताशा दलाल के रिलेशन के बारे में बात करें, तो दोनों एक-दूसरे को काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों क्लासमेट्स भी रह चुके हैं। हाल ही में करीना कपूर के चैट शो व्हाट वीमेन वान्ट में वरुण ने नताशा संग अपनी पहली मुलाकात का खुलासा भी किया था। वरुण ने बताया था कि, नताशा के साथ उनकी पहली मुलाकात स्कूल में छठीं क्लास में हुई थी। दोनों कई सालों तक दोस्त रहे। बाद में उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया।

शादी के बंधन में बंधे वरुण धवन और नताशा दलाल, वायरल हो रहीं हैं तस्वीरें

आपको बता दें कि, वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी कई सेलेब पहुंचे हैं। करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और जोआ मोरानी वरुण-नताशा की ग्रेंड वेडिंग का हिस्सा बने हैं। बता दें, शादी के दौरान का दोनों का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वरुण अपनी वाइफ नताशा का खयाल रखते नजर आ रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT