वरुण धवन ने नताशा संग बंधन पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब करेंगे शादी
वरुण धवन ने नताशा संग बंधन पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब करेंगे शादी Social Media
सेलिब्रिटी

वरुण धवन का खुलासा, इस साल करेंगे नताशा दलाल संग शादी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। जाने-माने अभिनेता वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की जोड़ी बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में से एक है। अक्सर दोनों को एक साथ देखा जाता है। काफी समय से दोनों की शादी के चर्चे हो रहे हैं। उम्मीद की जा रही थी कि, वरुण और नताशा साल 2020 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि कोरोना वायरस महामारी के कारण ऐसा नहीं हो पाया। वरुण धवन ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी को लेकर नया खुलासा किया है।

वरुण धवन ने शादी को लेकर कही यह बात:

फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में वरुण धवन ने कहा है कि, "हो सकता हैं कि वह साल 2021 नताशा संग अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर लेकर जाएं। वरुण ने कहा कि, पिछले दो साल से हर कोई मेरी शादी को लेकर बात कर रहा है, लेकिन अभी कुछ फिक्स नहीं हुआ है। इस समय दुनियाभर में बहुत अनिश्चितता है, लेकिन अगर चीजें ठीक होताी हैं, तो शायद इस साल मेरा मतलब है कि, मैं इसकी प्लानिंग कर रहा हूं।''

स्कूल टाइम से एक-दूसरे को जानते हैं वरुण-नताशा:

बता दें कि, वरुण धवन और नताशा दलाल स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं और दोनों पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले करीना कपूर के रेडियो शो 'व्हाट वुमन वॉन्ट' में वरुण ने बताया था कि, वह किस तरह नताशा के प्यार में पड़ गए। उन्होंने कहा, ''मैं क्लास 6 में पहली बार नताशा से मिला था। 11वीं या 12वीं तक हम अच्छे दोस्ते थे फिर हम क्लोज फ्रेंड बन गए।"

उन्होंने आगे बताया, ''मुझे अभी भी याद है हम Maneckji Cooper गए थे। वो येलो टीम में थी और मैं रेड टीम में। ये एक बास्केटबॉल कोर्ट में हुआ था। लंच ब्रेक में मैंने नताशा को कैंटीन में चलते देखा था। मुझे उसे देखना याद है और सही में कहूं, तो जब मैंने उस दिन उसे देखा, तो मुझे ऐसा लगा जैसे मुझे उससे प्यार हो गया है और बस वहीं से ये सब शुरू हुआ।"

वहीं अगर वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनकी नई फिल्म 'कुली नंबर 1' हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में थीं। फिल्म का निर्देशन वरुण के पिता डेविड धवन ने किया था। इस फिल्म में वरुण और सारा के अलावा राजपाल यादव, जावेद जाफरी और परेश रावल जैसे सितारे अहम भूमिकाओं में थे। वहीं अगर वरुण धवन की आने वाली फिल्म की बात करें, तो वो जल्द ही फिल्म जुग-जुग जियो में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कुमार भी नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT