चालान काटे जाने पर विवेक ओबेरॉय ने दी प्रतिक्रिया
चालान काटे जाने पर विवेक ओबेरॉय ने दी प्रतिक्रिया Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

चालान काटे जाने पर विवेक ओबेरॉय ने दी प्रतिक्रिया, किया ट्वीट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में विवेक ओबेरॉय का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो बिना हेलमेट बाइक चलाते हुए नजर आए थे। जिसके बाद मुंबई यातायात पुलिस ने बॉलिवुड ऐक्टर विवेक ओबेरॉय का शुक्रवार को 500 रुपये का चालान किया था। बिना हेलमेट के चालान काटे जाने पर अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है।

विवेक ओबेरॉय ने किया ट्वीट:

अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर चालान काटने को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया! निकले थे नई बाईक पर हम और हमारी जान, बिना हेलमेट के कट गया चालान! बिना हेलमेट के बाइक चलाने पर मुंबई पुलिस पकड़ेगी। शुक्रिया मुंबई पुलिस, मुझे इसे बात का एहसास कराने के लिए कि सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है। सुरक्षित रहें, हेलमेट और मास्क पहनें।"

विवेक ओबेरॉय ने शेयर किया था वीडियो:

बता दें कि, अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने 14 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो रात में मुंबई की सड़कों में बाइक चलाते दिखाई दे रहे थे। इस वीडियो में ना तो विवेक ने मास्क पहन रखा था और ना ही हेलमेट लगाया था। वहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी फिल्म 'साथिया' का म्यूजिक चल रहा था और पीछे उनकी पत्नी प्रियंका बैठी नजर आ रही थीं।

गौरतलब है कि, चालान कटने के बाद विवेक ओबरॉय के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमों के तहत कार्रवाई की है। उनका बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने को लेकर 500 रुपये चालान काटा गया है। बताया जा रहा है कि, मुंबई पुलिस ने विवेक के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, मोटर व्हीहिकल एक्ट की धारा 129, 177 और एपेडमिक एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT