डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ शिव मंदिर पहुंचीं आलिया भट्ट
डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ शिव मंदिर पहुंचीं आलिया भट्ट Social Media
सेलिब्रिटी

डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ शिव मंदिर पहुंचीं आलिया भट्ट, देखें तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

बीते दिन गुरुवार 11 मार्च को देशभर में महाशिवरात्रि का त्योहार मनाया गया। इस मौके पर सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इसकी शुभकामनाएं दीं, जबकि कुछ सेलेब्स ने मंदिर में जाकर भगवान शिव का आशीर्वाद लिया। महाशिवरात्रि के खास मौके पर अभिनेत्री आलिया भट्ट और निर्देशक अयान मुखर्जी साथ में शिव मंदिर पहुंचे और भगवान का आशीर्वाद लिया। इस दौरान की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सामने आया यह वीडियो:

आलिया भट्ट का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह भगवान शिव की अराधना करने के लिए मंदिर जाते हुए दिखाई दे रही हैं। दरअसल, मशहूर सेलिब्रेटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किया है। इसमें पहले वीडियो में वह शिव की अराधना के लिए पूजा करने मंदिर में जाते दिखाई दे रही हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में पूजा के बाद वह फोटो क्लिक करवाते दिखाई दे रहे हैं।

इस लुक में दिखीं आलिया:

वहीं अगर आलिया भट्ट के लुक्स की बात करें, तो आलिया भट्ट ने इस दौरान लाल रंग का सूट पहना हा था, जबकि अयान मुखर्जी ने सफेद कलर का कुर्ता पैजामा पहना था। मंदिर से निकलने के बाद दोनों की तस्वीर सामने आई है। वहां मौजूद पैपराजी ने आलिया से पूछा कि, "कुछ खास मांगा?" तो उन्होंने कहा कि, "हां मांगा है पर बता नहीं सकती।"

'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी आलिया भट्ट:

बता दें कि, अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर सिंह की मुख्य भूमिका है। हाल ही में रणबीर कपूर कोविड-19 से पॉजिटिव पाए गए थे। उनका घर पर इलाज चल रहा है और वह आइसोलेशन में हैं। गुरुवार को आलिया ने एक नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि, उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है और वह आगे काम शुरू करेंगी।

आलिया ने लिखा था नोट:

आलिया ने एक नोट शेयर करते हुए लिखा था, "मैं आप सभी के चिंताजनक और अच्छे मैसेज लगातार पढ़ रही थी, मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। मैंने अपने डॉक्टरों से बात की है। अब मैं एक बार फिर आज से काम करना शुरू कर रही हूं। आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मैं अपना ध्यान रख रही हूं और सुरक्षित हूं। आप भी यही करें, सभी को प्यार।"

वहीं अगर आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म का टीजर हाल ही में जारी किया गया था। फिल्म में आलिया भट्ट के साथ अभिनेता अजय देवगन भी नजर आएंगे। बता दें, हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग पर रोक लगा दी गई। इस फिल्म के अलावा आलिया एस एस राजामौली की फिल्म 'RRR' में भी नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT