आलिया भट्ट की बिल्ली की हुई मौत, शेयर किया इमोशनल पोस्ट
आलिया भट्ट की बिल्ली की हुई मौत, शेयर किया इमोशनल पोस्ट Social Media
सेलिब्रिटी

आलिया भट्ट की बिल्ली की हुई मौत, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट की बिल्ली की मौत हो गई है। उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करके दी है। अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी बिल्ली के साथ बिताए वक्त को फोटोज के जरिए लोगों के साथ शेयर किया है। आलिया भट्ट ने शुक्रवार को अपनी पालतू बिल्ली शीबा की मौत पर शोक व्यक्त किया।

आलिया भट्ट ने शेयर किया पोस्ट:

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर कार्टर हुए लिखा है, "गुडबाय माय एंजल।" उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो फोटोज शेयर की है। पहली फोटो में आलिया अपनी बिल्ली के साथ क्यूट पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में आलिया की बिल्ली क्यूट लग रही है। इस फोटो में आलिया अपने फोन में बिजी दिख रही हैं।

आलिया भट्ट की मां ने भी व्यक्त किया शोक:

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "RIP शीबा। हमने आपका नाम शीबा की रानी के नाम पर रखा था, क्योंकि पहले दिन से ही आपके पास ऐसी रीगल एयर थी। मेरी सुबह कभी भी एक जैसी नहीं होगी, शीबा आपको मिस करुंगी।"

वहीं अगर आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें, तो आलिया जल्द ही निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगी। फिल्म में आलिया भट्ट अभिनेता रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ नजर आएंगी। बता दें कि, हाल ही में आलिया ने बाहुबली के प्रसिद्ध डायरेक्‍टर राजामौली की बड़े बजट की फिल्‍म 'RRR' को साइन किया है। इस फिल्म में आलिया सहायक भूमिका में नज़र आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT