आलिया भट्ट ने कराया अंडरवॉटर बोल्ड फोटोशूट
आलिया भट्ट ने कराया अंडरवॉटर बोल्ड फोटोशूट Social Media
सेलिब्रिटी

आलिया भट्ट ने कराया अंडरवॉटर बोल्ड फोटोशूट, फोटो शेयर कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलिवुड की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। उनकी यह तस्वीर मालदीव वकेशन के दौरान की है।

आलिया भट्ट ने शेयर की ये तस्वीर:

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें आलिया भट्ट बिकिनी में अंडरवॉटर नजर आ रही हैं। तस्वीर में आलिया पानी के अंदर तैरती हुई नजर आ रही हैं। फोटो में आलिया का पोज एक जलपरी की तरह लग रहा है। येलो और ग्रे कलर की बिकिनी में आलिया बेहद हॉट लग रही हैं। पोस्ट पर फैंस मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

वेकेशन की है ये तस्वीर:

आलिया भट्ट की ये फोटो मालद्वीप वेकेशन की है। इसमें आलिया ने येलो और ग्रे कलर की बिकिनी पहनी हुई है। आलिया भट्ट ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''अब तक का सबसे अच्छा दिन।'' ऐक्ट्रेस का पानी के अंदर पोज देखकर फैंस ने उन्हें जलपरी बताया है। इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

हाल ही में मनाया अपना बर्थडे:

बता दें कि, अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में 15 मार्च को अपना जन्मदिन मनाया था। आलिया के बर्थडे के मौके पर करण जौहर ने एक खास पार्टी रखी थी। पार्टी में कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए थे। हालांकि, कोरोना से संक्रमित होने के कारण रणबीर कपूर पार्टी का हिस्सा नहीं बन सके। आलिया निर्देशक करण जौहर के काफी करीब हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी।

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर आलिया भट्ट कर वर्क फ्रंट की बात करें, तो आलिया जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में पहला मौका होगा जब वह रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। इस फिल्म के अलावा अलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा वो जल्द ही करण जौहर की 'तख्त' और एसएस राजामौली की 'आरआरआर' और शाहरुख खान की 'डार्लिंग' में काम करती दिखाई देंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT