रणबीर को छोड़ खास शख्स के साथ डिनर डेट पर गई थीं आलिया भट्ट, सामने आई तस्वीर
रणबीर को छोड़ खास शख्स के साथ डिनर डेट पर गई थीं आलिया भट्ट, सामने आई तस्वीर Social Media
सेलिब्रिटी

रणबीर को छोड़ खास शख्स के साथ डिनर डेट पर गईं थीं आलिया, सामने आई तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। आलिया कभी अपने फोटोज, तो कभी अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। पिछले काफी समय से आलिया भट्ट अभिनेता रणबीर कपूर के साथ अफेयर की खबरों को लेकर काफी चर्चा में बनीं हुई हैं। ना सिर्फ रणबीर बल्कि उनके परिवार के साथ भी आलिया की अच्छी-खासी बॉन्डिंग है। हाल ही में आलिया भट्ट डिनर डेट पर पहुंची थीं, लेकिन खास बात ये है कि, इस बार आलिया बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर नहीं बल्कि किसी और शख्स के साथ डिनर के लिए गई थीं।

सामने आई तस्वीर:

आलिया भट्ट की एक तस्वीर सामने आई है, जिसे सभी पसंद कर रहें हैं। आलिया भट्ट हाल ही में डिनर डेट पर गई थीं, लेकिन उनके साथ बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर नहीं, बल्कि कोई और था। दरअसल, आलिया किसी और के नहीं बल्कि अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ डिनर डेट पर गई थीं। खुद शाहीन ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आलिया की तस्वीर साझा की है। तस्वीर में आलिया बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

रणबीर को छोड़ खास शख्स के साथ डिनर डेट पर गई थीं आलिया भट्ट, सामने आई तस्वीर

आलिया ने रणबीर संग रिलेशनशिप को लेकर कही यह बात:

बता दें कि, हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस ने आलिया भट्ट से Q&A सेशन के दौरान कई सवाल पूछे थे। आलिया ने सेशन के दौरान अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। इस दौरान आलिया ने रणबीर के साथ रिलेशनशिप में होने का भी हिंट दिया है। आलिया ने हिंट देते हुए लिखा कि, उन्हें नंबर 8 से प्यार है। बता दें कि, ये 8 नंबर रणबीर का पसंदीदा नंबर है।

वहीं अगर आलिया के फिल्मी करियर की करें, तो आलिया ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाई। वहीं अगर आलिया की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो वो जल्दी ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा आलिया भट्ट, फिल्म RRR में भी नजर आएंगी। RRR का निर्देशन 'बाहुबली' फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली कर रहे हैं। ये फिल्म इस साल दशहरा के मौके पर रिलीज की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT