अंकिता लोखंडे ने शेयर की ब्लैक मोनोकिनी में तस्वीरें
अंकिता लोखंडे ने शेयर की ब्लैक मोनोकिनी में तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

अंकिता लोखंडे ने शेयर की ब्लैक मोनोकिनी में तस्वीरें, दिखा ग्लैमरस अंदाज

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी फोटोज और पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अंकिता लोखंडे इन दिनों वे वेकेशन मना रही हैं और अपनी इस वेकेशन से अपनी फोटोज पोस्ट कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने वेकेशन से तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो पूल में मस्ती करती हुई दिखाई दे रहीं हैं।

अंकिता लोखंडे ने शेयर की तस्वीर:

अंकिता लोखंडे वेकेशन की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करती आ रही हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में अंकिता पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं। अंकिता का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। उनकी इस तस्वीर को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

इस लुक में दिखीं एक्ट्रेस:

सामने आई इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे ब्लैक मोनोकिनी पहने पूल में बैठी नजर आ रही हैं। अपनी एक फोटो में पूल में बैठे हुए पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं, तो वहीं अगली फोटो में वह पीछे मुड़कर स्माइल करती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा है, "इतना आसान मत बनो।" इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे का ग्लैमरस स्टाइल देखने लायक है। उनके लुक्स को लेकर फैंस भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

वहीं अगर अंकिता लोखंडे के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अंकिता लोखंडे ने शो 'पवित्र रिश्ता' से टेलीविजन में डेब्यू किया था। इस शो में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में थे। 'पवित्रा रिश्ता' के अलावा अंकिता 'एक थी नायका' और 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। अंकिता लोखंडे ने पिछले साल कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT