विराट कोहली के घर आई नन्ही परी, अनुष्का शर्मा ने बेटी को दिया जन्म
विराट कोहली के घर आई नन्ही परी, अनुष्का शर्मा ने बेटी को दिया जन्म Social Media
सेलिब्रिटी

विराट कोहली के घर आई नन्ही परी, अनुष्का शर्मा ने बेटी को दिया जन्म

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के घर नन्ही परी का जन्म हुआ है। अनुष्का शर्मा ने हेल्दी बेबी को जन्म दिया है। विराट कोहली ने पहली बार अपने पिता बनने की खुशी फैंस के साथ शेयर की है। विराट के लिए सोमवार 11 जनवरी का दिन दोहरी खुशी लेकर आया। टीम इंडिया के दमदार प्रदर्शन के साथ ही उनके घर में एक नया मेहमान आने की खुशी मिली।

विराट कोहली ने दी जानकारी:

पापा बने विराट कोहली ने अपने फैंस के साथ इस गुड न्यूज़ को शेयर किया है। उन्होंने एक प्यारा सा मैसेज सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और बेबी गर्ल से Blessed होने की जानकारी दी। विराट ने ये खुशखबरी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि, वो एक बेटी के पिता बन गए हैं। साथ ही उन्होंने बेबी गर्ल और अनुष्का की हेल्थ के बारे भी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि, दोनों काफी हेल्दी हैं और वो काफी खुश हैं।

बता दें कि, पिछले साल अगस्त के महीने में एक पोस्ट शेयर करके अनुष्का और विराट ने परिवार में आने वाले नन्हे मेहमान की गुड न्यूज़ शेयर की थी। प्रेग्नेंसी के दौरान भी अनुष्का अपने काम में पूरी तरह से एक्टिव थीं। उन्होने कुछ एड फिल्मस की शूटिंग की थी। साथ ही एक मैग्ज़ीन के लिए फोटोशूट भी करवाया था। वहीं, विराट कोहली भी इन दिनों पैटरनिटी लीव पर हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT