अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को सबके सामने किया लिफ्ट
अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को सबके सामने किया लिफ्ट Social Media
सेलिब्रिटी

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को सबके सामने किया लिफ्ट, वायरल हुआ वीडियो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज, वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति को गोद में उठा रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया वीडियो:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि, अनुष्का, विराट को अपने दोनों हाथों से पकड़कर उठाने की कोशिश करती हैं और वो उन्हें उठाने में कामयाब भी हो जाती हैं। ये देखकर विराट हैरान हो जाते हैं।

कैप्शन में लिखा Did I do it:

विराट कहते हैं, तुमने कैसे किया। इस पर अनुष्का कहती हैं कि, वाकई उठा लिया। इसके बाद विराट उन्हें फिर से उठाने के लिए कहते हैं। इसके बाद अनुष्का ने विराट को फिर से उठाने की कोशिश की लेकिन वो विराट से कहती हैं कि, वो भी खुद उनकी मदद कर रहे हैं इसलिए वो खुद को न उठाएं। इसके बाद अनुष्का विराट को दूसरी बार भी उठा लेती हैं। इसके बाद अपनी बाइसेप्स दिखाती हैं। वीडियो शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा है, "क्या ये मैंने किया था?।"

हाल ही में पैरेंट्स बने हैं अनु्ष्का-विराट:

बता दें कि, अनु्ष्का शर्मा और विराट कोहली हाल ही में पैरेंट्स बने हैं। एक्ट्रेस ने दो महीने पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है, जिसका नाम है 'वमिका'। प्रेग्नेंसी के दौरान भी अनुष्का सोशल मीडिया के साथ-साथ रियल लाइफ में भी काफी एक्टिव रही थीं। वहीं डिलीवरी के दो महीना के बाद अनुष्का फिर से काम पर वापस लौट आई हैं। हाल ही में अनु्ष्का की कुछ फोटोज़ सामने आई थीं, जिनमें वो अपनी वैनिटी वैन में से उतरती हुई दिख रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT