अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेटी के साथ पहली फोटो
अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेटी के साथ पहली फोटो Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेटी के साथ पहली फोटो, नाम से भी उठाया पर्दा

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 जनवरी 2021 को अपनी बेटी का स्वागत दुनिया में किया था। अब अनुष्का शर्मा ने अपनी न्यू बोर्न बेबी की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। फोटो के साथ उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी बताया है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेटी की तस्वीर:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है। अनुष्का ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वे बेटी को बाहों में लिए दिख रही हैं। उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली उनके बगल में खड़े हैं और दोनों बेटी को प्यार से देखते हुए नजर आ रहे हैं। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि, उन्होंने और विराट ने अपनी बेबी गर्ल का नाम वामिका रखा है।

अनुष्का ने अब बताया बेटी नाम:

अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी की पहली फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ''हम प्यार, आभार के साथ अपनी जिंदगी जीत आए हैं, लेकिन इस नन्हीं वामिका ने इसे एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है। आंसूं, हंसी, खुशियां, चिंता...कभी-कभी ये भावनाएं कुछ ही मिनटों के अंदर महसूस हो जाती हैं। नींद उड़ी हुई है, लेकिन हमारा दिल भरा हुआ है। आपकी शुभकामनाओं, प्रार्थनाओं और अच्छी एनर्जी के लिए शुक्रिया।''

सामने आई इस पहली तस्वीर में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कुराहट है। दोनों ही अपनी बेटी को निहारते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस इस पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं। सभी विराट अनुष्का को खूब बधाईयां दे रहे हैं। गौरतलब है कि, 11 जनवरी को पापा बनने की खुशखबरी देते हुए विराट कोहली ने लिखा था, ''हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और शुभकामानओं के लिए दिल से आभारी हैं, अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं।''

आपको बता दें कि, विराट कोहली ने पिछले साल अगस्त में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अनुष्का के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी। अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक खूब कमेंट कर रहे हैं और बच्ची के साथ-साथ कपल को दुआएं दे रहे हैं। मालूम हो कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कई साल डेटिंग के साथ 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी। प्राइवेट सेरेमनी में हुई इस शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT