अनुष्का ने प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए शेयर किया Helpline नंबर
अनुष्का ने प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए शेयर किया Helpline नंबर Social Media
सेलिब्रिटी

अनुष्का ने प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए शेयर किया Helpline नंबर, देखें पोस्ट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। अनुष्का शर्मा इन दिनों सामाजिक कार्यों में काफी सक्रिय हैं। हाल में अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली के साथ कोविड रिलीफ के लिए फंड इकट्ठा करने को लेकर अनुष्का लाइम लाइट में थीं। वहीं अब अनुष्का गर्भवती महिलाओं की मदद करने की जिम्मेदारी उठाते हुए हेल्पलाइन नंबर शेयर किया है।

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया हेल्पलाइन नंबर:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में गर्भवती व मां बनने वाली महिलाओं के ​लिए हेल्पलाइन नंबर शेयर किया है। ताकि महिलाओं को मेडिकल सहायता पहुंचाने में मदद मिल सके। अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया कि राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने 'हैप्पी टू हेल्प' पहल के तहत गर्भवती व हाल में मां बनीं महिलाओं को मेडिकल हेल्प देने के लिए हेल्पलाइन नंबर शेयर किया है। मेडिकल सहायता देने के लिए NCW की टीम चौबीसों घंटे उपलब्ध रहेगी।

अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए शेयर किया हेल्पलाइन नंबर

ईमेल आइडी भी किया शेयर:

अनुष्का शर्मा ने हेल्पलाइन नंबर के साथ ईमेल आइडी भी शेयर किया है। इस हेल्पलाइन का वाट्सऐप नंबर 9354954224 है, जबकि ईमेल आइडी helpatncw@gmail.com है। हेल्पलाइन नंबर के अलावा दिए गए ईमेल आइडी पर भी मदद मिलेगी। उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

हाल ही में इकट्ठा किया था 11 करोड़:

बता दें कि हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कोरोना रिलीफ फंड का टारगेट बढ़ाकर 11 करोड़ रुपए कर दिया है। इसके पहले दोनों का लक्ष्य 7 करोड़ रुपए जमा करने का था। इस बात की जानकारी अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी थी। उन्होंने लिखा था, "मैं और विराट कोहली एमपीएल स्पोर्ट्स फाउंडेशन के आभारी हैं। जिन्होंने कोरोना महामारी में हमारे प्रयासों को बल दिया है। आपका 5 करोड़ रुपए का सहयोग हमें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगा और हमारे लक्ष्य को हमने बढ़ा कर 11 करोड़ रुपए कर दिया है।"

अनुष्का शर्मा से पहले अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा ने अपने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए एक पोस्ट शेयर किया। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंट महिलाओं के कोविड वैक्सीन लगवाने को लेकर पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने बताया, डॉक्टर्स ने उनके स्वास्थ्य को देखते हुए अभी वैक्सीन के लिए इंतजार करने को बोला। दीया अभी प्रेग्नेंट हैं और प्रेग्नेंट महिलाओं पर अभी वैक्सीन का प्रयोग ज्यादा नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT