कोरोना की चपेट में आईं एक्ट्रेस बनिता संधू, अस्पताल में हुईं भर्ती
कोरोना की चपेट में आईं एक्ट्रेस बनिता संधू, अस्पताल में हुईं भर्ती Social Media
सेलिब्रिटी

कोरोना की चपेट में आईं एक्ट्रेस बनिता संधू, अस्पताल में हुईं भर्ती

Author : Sudha Choubey

देश में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन इस वायरस से संक्रमित के मामले बढ़ते ही जा रहें हैं। अब तक बॉलीवुड के कई कलाकार इस वायरस से संक्रमित हो गए हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री बनिता संधू कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। सरकारी अस्पताल में अभिनेत्री द्वारा इलाज कराने से इनकार करने पर उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बनिता कोलकाता में शूटिंग कर रही थीं।

बनिता संधू फिल्म 'कविता एंड टेरेसा' की शूटिंग कर रही हैं। जानकारी के मुताबिक, स्विट्जरलैंड से लंदन और दुबई होते हुए बनिता, शूटिंग के लिए कोलकाता पहुंचीं, जहां वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गईं। सोमवार को उन्होंने अपना कोविड टेस्ट कराया था, जो पॉजिटिव आया है। जिसके बाद अभिनेत्री ने कोलकाता के सरकारी अस्पताल में अपना इलाज कराने से इनकार कर दिया था।

बता दें कि, बनिता संधू 20 दिसंबर को कोलकाता आई थीं और उन्होंने उसी फ्लाइट में सफर किया था, जिसमें म्यूटेंट कोरोना वायरस से संक्रमित यूथ ने ट्रैवल किया था। जब सोमवार दोपहर में उन्हें कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया तो तुरंत जांच के लिए कदम उठाए गए कि, कहीं वह नए प्रकार के कोरोना स्ट्रेन से ग्रसित तो नहीं हैं। इसके लिए उन्हें जल्द से जल्द सरकारी अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने अस्पताल पहुंचने के बाद अपना इलाज करवाने से साफ इनकार कर दिया और एम्बुलेंस से बाहर ही नहीं आईं। इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने राज्य सचिवालय और स्वास्थ्य विभाग को इस बात की जानकारी दी।

बनिता संधू ने 2018 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्होंने साल 2018 में रिलीज हुई डायरेक्टर शूजित सरकार की 'अक्टूबर' फिल्म में काम किया था, जिसमें उनके अपोजिट वरुण धवन थे। फिल्म में वरुण और बनित की एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी। वहीं अगर बनिता के आने वाली फिल्म की बात करें, तो वह शूजित की फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। बनिता संधू अब फिल्म 'सरदार उधम सिंह' में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT