मेंटल हेल्थ के लिए फिर आगे आईं दीपिका
मेंटल हेल्थ के लिए फिर आगे आईं दीपिका Social Media
सेलिब्रिटी

मेंटल हेल्थ के लिए फिर आगे आईं दीपिका, पोस्ट शेयर कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक बार डिप्रेशन की जंग जीत चुकी हैं और हमेशा इस जंग में सबके साथ शामिल रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर मानसिक स्वास्थ्य पर अपनी बात रखी है। इसके अलावा उन्होंने प्रशंसकों से हेल्पलाइन नंबर भी शेयर किया है। कोरोना महामारी के चलते मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी चीजें भी लोगों के जीवन को प्रभावित कर रही है।

मेंटल हेल्थ के लिए दीपिका ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर कुछ देर पहले एक पोस्ट किया है। अपने पोस्ट में दीपिका पादुकोण ने वेरीफाइड मेंटल हेल्थ हेल्पलाइन्स शेयर किए हैं। दीपिका के पोस्ट में फोन नंबर और ईमेल आईडी भी दिए गए हैं। दीपिका के इस पोस्ट को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं।

दीपिका ने लिखा ये:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सभी हेल्पलाइन्स नंबर्स शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, "मैं और मेरे परिवार को मिलाकर लाखों लोग इस वायरस से बचने की कोशिश कर रहे है, तो ऐसे में याद रखें हमें इमोशनली भी स्ट्रॉन्ग रहना है। याद रखें, आप अकेले नहीं हैं। हम सब साथ हैं।" दीपिका का कहना है कि हमें मेंटल हेल्थ को सीरियसली लेना चाहिए।

बता दें कि, दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर डिप्रेशन और मेंटल हेल्‍थ को लेकर जागरूकता फैलाने का काम करती रहती हैं। दीपिका पादुकोण द्वारा शेयर किए इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहें हैं। साथ उनके इस पोस्ट पर फैंस रिएक्शन दे रहें हैं। दीपिका पादुकोण के कई फैन्स कमेंट सेक्शन में लिख रहे हैं कि, इस मुश्किल वक्त में मेंटल हेल्थ का ध्यान रखना भी बेहद जरूरी है और दीपिका का ये कदम काफी महत्वपूर्ण है।

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो जल्दी ही ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगी। ऋतिक रोशन के अलावा दीपिका पादुकोण अभिनेता शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान' में नजर आएंगे। फिल्म 'पठान' में शाहरुख और दीपिका के साथ जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। 'फाइटर' और 'पठान' के अलावा दीपिका अमिताभ बच्चन के साथ 'द इंटर्न' और रणवीर सिंह के साथ '83' में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT