हनीमून पर पहुंचे दीया मिर्जा-वैभव रेखी
हनीमून पर पहुंचे दीया मिर्जा-वैभव रेखी Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

हनीमून के लिए मालदीव पहुंचे दीया मिर्जा और वैभव रेखी, शेयर कीं तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीया म‍िर्जा ने पिछले महीने ही में फेमस ब‍िजनेसमैन वैभव रेखी संग सात फेरे लिए। दीया की ये शादी काफी चर्चा में रही थी। शादी और शादी से जुड़ी रस्मों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। शादी के तुरंत बाद बिजी शेड्यूल की वजह से दोनों हनीमून के लिए कही घूमने नहीं जा सके थे, लेकिन अब शादी के एक महीने के बाद दोनों मालदीव्स पहुंचे हैं, जहां वह अपना गोल्डन टाइम बिता रहे हैं।

द‍ीया म‍िर्जा ने शेयर की तस्वीरें:

अभिनेत्री द‍ीया म‍िर्जा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। द‍ीया म‍िर्जा ने अपने सोशल मीडिया पर मालदीव्स की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दीया मिर्जा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बेहद ही खास कैप्शन लिखा है। उन्होंने ​फोटोज को शेयर करते हुए लिखा है, "हिंद महासागर और अविश्वसनीय लोग। यहां हम निरपेक्ष स्वर्ग में हैं और मेहमान नवाजी की आनंद ले रहे हैं। यहां पर हर पल अब तक उत्तम आनंद रहा है।" इसके साथ ही अपने पोस्ट में दीया ने बीचवियर के लिए डिजाइनर को धन्यवाद दिया है।

इस लुक में दिखीं द‍ीया म‍िर्जा:

इन तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि, वो मालदीव्स में काफी एंजॉय कर रही हैं। इन तस्वीरें में सिर्फ दीया ही नजर आ रही हैं उनके पति नहीं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि,​ दीया व्हाइट एंड ब्लू कलर के आउटफिट में बेहद ही हॉट दिख रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस फिरोजी रंग के बिकिनी टॉप में दिख रही हैं, इसके ऊपर से उन्होंने ग्रीन प्रिंटेड सर्ग पहना हुआ है। फोटोज में एक्ट्रेस का अंदाज तेजी से वायरल हो रहा है।

15 फरवरी को हुई शादी:

बता दें कि, दीया मिर्जा ने 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की थी। वैभव रेखी और दीया मिर्जा दोनों की ये दूसरी शादी है। वैभव की पहली शादी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी से हुई थी। वैभव की एक बेटी भी है। दीया और वैभव की शादी में पंडित भी पुरुष की जगह महिला थीं, जिसकी वजह से उनकी शादी काफी चर्चाओं में आ गई थी। इनकी शादी में करीब 50 लोग ही शामिल हुए थे। दोनों के परिवारवालों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की रस्में निभाई गईं थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT