दीया मिर्जा ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी
दीया मिर्जा ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

दीया मिर्जा ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी, शेयर की बेबी बंप के साथ तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा ने हाल ही में अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है। खुशखबरी यह है कि, वेलेंटाइन डे से ठीक अगले ही दिन यानि 15 फरवरी को शादी करने वालीं दीया मिर्जा जल्द ही मां बनने वाली हैं। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को खुद कन्फर्म करते हुए बेबी बंप के साथ अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है।

दीया मिर्ज़ा ने शेयर की तस्वीर:

दीया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपनी बेबी बंप के साथ एक तस्वीर शेयर की है। साथ ही उन्होंने बेहद प्यारा मैसेज भी लिखा है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "जीवन में एक नई शुरूआत की तैयारी. . . धरती माता के साथ। सभी कहानियों का, लोरी, गाने, नए पौधे की और आशा का फूल मेरे सपनों के इस शुद्धिकरण को करने के लिए धन्यवाद।"

वायरल हुई थीं दीया के हनीमून की तस्वीरें:

आपको बता दें कि, दीया मिर्जा इस वक्त पति वैभव और उनकी बेटी के साथ मालदीव में हनीमून एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने वेकेशन की काफी तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उनके पति की बेटी के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग दिख रही थी। ये फोटोज दीया के पति वैभव रेखी ने खींची थीं। तस्वीरों में, दीया परफेक्ट हॉलिडे मूड में दिख रही थीं।

15 फरवरी को हुई शादी:

बता दें कि, दीया मिर्जा ने 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की थी। वैभव रेखी और दीया मिर्जा दोनों की ये दूसरी शादी है। वैभव की पहली शादी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी से हुई थी। वैभव की एक बेटी भी है। दीया और वैभव की शादी में पंडित भी पुरुष की जगह महिला थीं, जिसकी वजह से उनकी शादी काफी चर्चाओं में आ गई थी। इनकी शादी में करीब 50 लोग ही शामिल हुए थे। दोनों के परिवारवालों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की रस्में निभाई गईं थीं। वहीं अब डेढ़ महीने के बाद दीया और वैभव ने इस गुड़ न्यूज़ को फैंस के साथ शेयर किया है।

दीया मिर्जा का फिल्मी करियर:

वहीं अगर दीया मिर्जा के फिल्मी करियर की बात करें, तो दीया मिर्जा ने साल 2000 में मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का ताज जीता था। फिर उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से की थी। वे अपनी एक्टिंग की वजह से फैंस के दिलों में राज करती हैं। उन्हें आखिरी बार तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'थप्पड़' में देखा गया था। दीया जल्द ही तेलुगु फिल्म 'वाइल्ड डॉग' में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT