ड्रग्स केस: दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर गिरफ्तार, गांजा हुआ बरामद
ड्रग्स केस: दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर गिरफ्तार, गांजा हुआ बरामद Social Media
सेलिब्रिटी

ड्रग्स केस: दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर गिरफ्तार, गांजा हुआ बरामद

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जांच में जुटी हुई है। इस मामले में लगातार गिरफ्तारियां हो रही हैं। हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस मामले में 4 और गिरफ्तारियां की हैं। एनसीबी की इस कार्रवाई में एक्ट्रेस दिया मिर्जा के एक्स-मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला को भी गिरफ्तार किया गया है। लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, एनसीबी ने दो भारतीय और दो ब्रिटिश मूल के लोगों को गिरफ्तार किया है।

खबरों की मानें, तो एनसीबी की ताजा कार्रवाई में एंजेंसी के हत्थे चढ़े इन आरोपियों का संपर्क सुशांत सिंह की मौत को बाद सामने आए ड्रग्स केस से भी है। गिरफ्तार हुए 4 आरोपियों में से एक अदाकारा दिया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला है, वहीं एक उसकी बहन शाइस्ता है। इनके पास से गांजा भी बरामद किया गया है।

इसके बाद जानकारी के आधार पर एनसीबी राहिला फर्नीचरवाला और उनकी बहन शाइस्ता के घर जा पहुंची जहां से गांजा बरामद किया गया। इस तरह जब्त किए गए गांजा की मात्रा लगभग 200 किलो है।

अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल को नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने फिर से समन जारी किया है। बॉलीवुड ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए उन्हें बुलाया गया है। इससे पहले भी एनसीबी ने कोमल रामपाल को समन किया था, लेकिन वह पेश नहीं हो पाई थीं।

बताते चलें कि, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एनसीबी ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और अन्य सितारों से पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा इस केस में अर्जुन रामपाल, करण जौहर, कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के नाम भी आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT