दीया मिर्जा ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया ट्वीट
दीया मिर्जा ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया ट्वीट Social Media
सेलिब्रिटी

दीया मिर्जा ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया ट्वीट, कही ये बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वो इन दिनों अपने पति वैभव रेखी के साथ हनीमून के लिए मालदीव में हैं। इस दौरान उनकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं। अब दीया मिर्जा ने हाल ही में एक ऐसा ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर छा गया है।

दीया ने प्रदूषण को लेकर कही यह बात:

बता दें कि, अभिनेत्री दीया मिर्जा ने पर्यावरण में बढ़ रहे प्रदूषण को लेकर एक बड़ी बात कही है। एक रिसर्च में पता चला है कि, पर्यावरण में मौजूद जहरीले रसायन शुक्राणुओं की संख्या टेस्टिकल्स को प्रभावित कर रहे हैं, जिससे पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर हानिकारक प्रभाव पड़ता है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने एक रिसर्च पर आधारित एक रिपोर्ट को टैग भी किया है। एक्ट्रेस के ट्वीट अब चर्चा में बना हुआ है।

दीया मिर्जा ने किया ट्वीट:

दीया मिर्जा ट्वीट करते हुए लिखा है, "अब लोग पर्यावरण संरक्षण के लिए जागरुक होंगे।" एक्ट्रेस का यह ट्वीट अब तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि, दीया मिर्जा इससे पहले भी अपने सोशल मीडिया पोस्ट से पर्यावरण की ओर लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश करती रही हैं। वहीं इससे पहले साल की शुरुआत में ही दीया ने कहा था कि, COVID-19 महामारी सभी के लिए एक वेकअप कॉल है और अब हम सभी को पर्यावरण को प्रदूषित होने से बचाने के लिए विशेष ध्यान देना चाहिए। दीया मिर्जा द्वारा किए गए इस ट्वीट की हर तरफ तारीफ हो रही है।

फरवरी में वैभव रेखी से की थी शादी:

आपको बता दें कि, फरवरी 2021 में ही दीया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की है। दीया की ये दूसरी शादी थी और उन्होंने बहुत ही सादगी के साथ सात फेरे लिए थे, शादी में केवल दीया और वैभव के कुछ खास दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे। शादी के एक महीने बाद ये दोनों अब हनीमून के लिए मालदीव पहुंचे हैं। हाल ही में दीया ने समुद्र किनारे की अपनी हॉट फोटो फैंस के लिए शेयर की है। दीया अपनी फोटोज मेंफिरोजी रंग के बिकिनी टॉप में दिख रही हैं, इसके ऊपर से उन्होंने ग्रीन प्रिंटिड सर्ग पहना हुआ है। फोटोज में एक्ट्रेस का अंदाज तेजी से वायरल हो रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT